मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News बदमाशों ने कार से पार किया 90 हजार भरा बैग, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Aug 30, 2022, 11:07 AM IST

उज्जैन में दिन दहाड़े चोरी की वारदात सामने आई है. Ujjain Theft Incident यहां के सबसे व्यस्ततम इलाके में सामान की खरीददारी करने गए एक सेल्समैन की वैन से चोरों ने 90 हजार रुपये पार कर दिए. मामले के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. Ujjain Miscreants Stole A Bag Full Of 90 Thousand Rupees पुलिस इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Ujjain Crime News
बदमाशों ने कार से पार किया 90 हजार भरा बैग

उज्जैन।दौलत गंज इलाके में सोमवार को एक कार में से बदमाशों ने 90 हजार रुपयों से भरा बेग चोरी कर लिया. घटना सेल्समैन के साथ घटित हुई है. इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में 4 बदमाश दिखाई दे रहे हैं. 3 बदमाश निगरानी कर रहे थे. और एक बदमाश बड़े शातिर तरीके से वैन के पास पहुंचकर कांच खोला और आगे के गेट से बैग निकाल कर भाग निकला. Ujjain Miscreants Stole A Bag Full Of 90 Thousand Rupees.

दिन दहाड़े चोरी की वारदात: शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले मार्गों में भी इन दिनों दिन दहाड़े बदमाश चोरी की घटना को अंजाम दे रहे है. तराना में रहने वाला मुकेश प्रजापति अपनी मारुति वैन एमपी 13 ए 3808 से गांव-गांव तम्बाकू की सेल्समैनी करते है. सोमवार शाम 6 बजे राजेश ट्रेडर्स पर खरीददारी करने पहुंचे थे. कार दुकान के सामने खड़ी थी. वह दुकानदार को आर्डर दे रहे थे. इस दौरान आगे सीट पर रखा 90 हजार रुपयों से भरा बैग गायब हो गया.सामान पैकिंग के बाद दुकानदार को पैसे देने के लिए बैग देखा तो नहीं मिला. वैन के पिछले गेट की खिड़की का कांच खुला था.

Indore Crime News थाने से कुछ दूरी पर अवैध तरीके से संचालित हो रहा था जुआ, इन्दौर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा

सीसीटीवी में कैद हुई घटना:बैग चोरी की घटना को लेकर पुलिस जांच के लिए पहुंची और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, इसमें वारदात कैद दिखाई दी है. फुटेज में आरोपी कैस निकालता साफ नजर आ रहा है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है. मुकेश प्रजापति की मानें तो फुटेज में चार बदमाश दिखाई दे रहे है. 3 नजर रख रहे थे. एक शातिर तरीके से वैन के पास पहुंचकर कांच खोला और आगे के गेट से बैग निकाल लिया है. (Ujjain Theft Incident).

ABOUT THE AUTHOR

...view details