मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सतना में फिर मिला कोरोना केस, कोर्ट में सरेंडर करने आया आरोपी निकला संक्रमित

By

Published : Dec 1, 2021, 9:57 PM IST

सतना जिले में फिर से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है (accused surrender in satna district court). न्यायालय परिसर में सरेंडर करने आया आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकला (accused found corona infected). जिसके बाद उसके संपर्क में आए पुलिसकर्मी और व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रहा है. सभी को क्वारंटाइन किया जाएगा.

accused surrender in satna district court found corona infected
कोर्ट में सरेंडर करने आया आरोपी निकला संक्रमित

सतना (Satna Latest News)। सतना जिला न्यायालय परिसर में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक आरोपी सरेंडर करने आया (accused surrender in satna district court). आरोपी को फौरन पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेकर कोर्ट में पेश कर दिया. जिसके बाद न्यायालय के मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया. लेकिन जेल ले जाने से पहले आरोपी का मेडिकल चेकअप और कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसमें उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. आरोपी की कोरोना रिपोर्ट आने के बाद से पूरे जेल विभाग और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

कोर्ट में सरेंडर करने आया आरोपी निकला पॉजिटिव
जानकारी के मुताबिक, जिले के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत मझियार ग्राम निवासी आरोपी विद्युत अधिनियम के मामले में फरार था. लेकिन बुधवार को उसने न्यायालय में सरेंडर कर दिया. आरोपी को न्यायालय में अपर सत्र न्यायाधीश प्रवीण कुमार सिन्हा की कोर्ट से पेश किया गया था. जहां से उसे जज ने जेल भेजने की सजा सुनाई. जेल भेजने के उपरांत जिला अस्पताल में हुए मेडिकल चेकअप और कोविड-19 में कोरोना की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद आरोपी को जिला अस्पताल के कोविड ICU में भर्ती कराया गया है (accused found corona infected).

MP में प्रशासनिक 'सर्जरी', एक दर्जन आईपीएस अफसरों के तबादले, भिंड और सागर एसपी भी बदले

आरोपी की निकाली जा रही कॉन्टेक्ट हिस्ट्री
जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अशोक अवधिया ने बताया कि एक आरोपी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. जिसे जिला अस्पताल के कोविड-19 में भर्ती करा दिया गया. इसके साथ ही आरोपी के साथ तीन पुलिसकर्मी भी संपर्क में आए हैं, जिनकी जांच कराई जा रही. इसके अलावा जो जो लोग आरोपी के संपर्क में आए हैं, उन्हें चिन्हित कर कोविड की जांच कराई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details