मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार! शिवसैनिकों ने की शिवराज को काले झंडे दिखाने की कोशिश, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Dec 10, 2021, 3:44 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर के दौरे पर आए. इस दौरान शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही गिरफ्तार कर लिया.(cm shivsainik black flag arrested sagar)

cm shivsainik black flag arrested sagar
शिवसैनिकों ने की शिवराज को काले झंडे दिखाने की कोशिश, पुलिस ने भेजा जेल

सागर। जिला मुख्यालय सागर आगमन पर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे शिवसैनिकों को मकरोनिया चौराहे पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शिवसैनिकों ने काले झंडे निकालकर मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .(sagar cm shivsainik black flag)मकरोनिया चौराहे पर मौजूद पुलिस प्रशासन शिव सैनिकों को पुलिस वैन मे बैठाकर सागर सेंट्रल जेल ले गए.

मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे शिवसैनिक गिरफ्तार

शिव सैनिकों ने आरोप लगाया कि स्मार्ट सिटी में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है. इसके खिलाफ हम काफी समय से आंदोलन कर रहे हैं. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने की शिव सैनिकों ने रणनीति बनाई थी. मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने के लिए शिवसैनिक मकरोनिया चौराहे पर एकत्र होकर मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल पर रवाना होने वाले थे. लेकिन पहले से तैनात पुलिसकर्मियों ने शिवसैनिकों के मंसूबो पर पानी फेर दिया और गिरफ्तार कर(cm shivsainik black flag arrested sagar) केंद्रीय जेल सागर भेज दिया.

MP Corona Update: तीसरी लहर के संकेत दे रहे कोरोना के बढ़ते केस, आज 19 संक्रमित मरीज मिले

स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार का आरोप

शिवसेना उप राज्य प्रमुख पप्पू तिवारी ने कहा है कि हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं. हमारी गिरफ्तारी से स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारियों के साथ हैं. यही कारण है कि भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करने की बजाय हमें हमें गिरफ्तार कर लिया गया है. (shivraj sagar visit shivsainik protes) शिवसेना जिला प्रमुख दीपक लोधी ने कहा कि स्मार्ट सिटी सीईओ राहुल सिंह राजपूत को हटाया नहीं जाएगा तो शिवसेना का आंदोलन और उग्र होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details