मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सरपंच के घर लोकयुक्त की दबिश, 10 करोड़ की काली कमाई का खुलासा

By

Published : Aug 31, 2021, 2:37 PM IST

Lokyukta raid at Sarpanch's house

रीवा में एक सरपंच के घर लोकायुक्त पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की, पुलिस ने करीब 10 करोड़ की काली कमाई का खुलासा किया है, लोकायुक्त का कहना है कि जांच के बाद और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

रीवा।बैजनाथ गांव में स्थित सरपंच जितेंद्र सिंह के घर आज लोकयुक्त की टीम ने दबिश दी है, लोकयुक्त की इस छापेमार मार कार्रवाई में सरपंच के घर से तकरीबन 10 करोड़ रुपये की बेनामी सम्प्पति उजागर हुई है, आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिलने पर आज लोकयुक्त की टीम ने सरपंच के घर सुबह दबिश दी.

सरपंच के घर लोकयुक्त की दबिश

लोकयुक्त पुलिस की कार्रवाई में अब तक 30 हैवी वाहन बरामद किए गए हैं, इन वाहनो में चैन माउंटेन, जेसीबी मशीन, हाइवा ट्रक के अलावा डंपर वाहन सहित अन्य वाहन शामिल हैं. इसके अलावा 1 एकड़ भूमि में बने 2 मकान भी मिले हैं.

रिश्वतखोर सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, 8500 रुपए की घूस लेने 15 Km दूर गया था SI, लोकायुक्त ने दबोचा

10 करोड़ की संपत्ति का अहम खुलासा

बैजनाथ गांव में लोकयुक्त पुलिस टीम ने आज सुबह सरपंच जितेंद्र सिंह के घर पर छापेमार कार्रवाई की गई, जिसमें 10 करोड़ रुपये से भी ज्यादा आय से अधिक संपत्ति का खुलासा हुआ है, लोकयुक्त पुलिस की कार्रवाई अब भी जारी है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. पूरे मामले को लेकर जब लोकयुक्त एसपी लोकयुक्त राजेन्द्र वर्मा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कार्रवाई के बाद ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details