मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa Sarpanch kidnapped:मारपीट की घटना के बाद लापता हुआ पूर्व सरपंच, परिजनों को अपहरण की आशंका, केस दर्ज

By

Published : Sep 23, 2022, 4:28 PM IST

Updated : Sep 23, 2022, 5:15 PM IST

Rewa Sarpanch kidnapped

रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र में मारपीट की घटना के बाद बरेतीकला का पूर्व सरपंच लापता हो गया. लापता होने से पहले पूर्व सरपंच के साथ मारपीट की घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई है. परिजनों ने पूर्व सरपंच के अपहरण की आशंका से जवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है. Rewa Sarpanch kidnapped, MP News, Rewa Sarpanch assault, Rewa Crime News, assault captured on CCTV in rewa

रीवा।जवा थाना क्षेत्र के बरेतीकला पंचायत के पूर्व सरपंच गुरुवार को मारपीट की घटना के बाद से लापता हो गया. जिसकी शिकायत परिजनों ने जवा थाने में कराई है. पूर्व सरपंच के साथ मारपीट की घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई है. वहीं घटना के बाद उनकी मोटर साइकिल भी घटना स्थल से दूर बरामद हुई. परिजनों ने पूर्व सरपंच के साथ हुई हुई मारपीट के बाद अपहरण की आशंका जाहिर की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है. (Rewa Sarpanch kidnapped) (MP News)

रीवा में मारपीट के बाद से लापता हुआ पूर्व सरपंच

ये है पूरा मामला:जानकारी के मुताबिक बरेतीकला पंचायत के पूर्व सरपंच राघवदास कुशवाहा के साथ गुरुवार की शाम कुछ लोगो ने मारपीट थी. मारपीट की घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. घटना के बाद से पूर्व सरपंच राघवदास कुशवाहा लापता है. परिजनों ने घटना की शिकायत जवा थाने में दर्ज करवाते हुए पूर्व सरपंच के अपहरण की आशंका जाहिर की है. सूत्रों के अनुसार पैसे के लेनदेन को लेकर गांव के ही नीरज तिवारी के साथ पूर्व सरपंच राघवदास का विवाद हुआ था. (Rewa Sarpanch kidnapped after assault)

रीवा में खुलेआम पूर्व सरपंच की दादागीरी! बिजली चोरी रोकने पहुंचे कर्मचारियो को कट्टे की नोक पर बनाया बंधक

परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका:घटना को लेकर पूर्व सरपंच के बेटे संकल्प कुशवाहा ने बताया कि उनके पिता ने जवा थाना क्षेत्र में एक नई दुकान खरीदी थी. उसी दुकान का काम करवाने वह मोटर साइकिल लेकर घर से निकले थे. इसी दौरान रजनीश शुक्ला के साथ उनका विवाद हुआ था. जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो दोबारा फोन करने पर उनका फोन बंद आया. पूर्व सरपंच के बेटे ने बताया की बाद में वह अपने दोस्त के साथ पिता की तलाश में निकला तो सड़क किनारे गड्ढे में उसके पिता की मोटर साइकिल और हेलमेट पड़ा मिला. जिसके बाद उसने दोबारा पुलिस को सूचना दी. (Rewa crime news) (assault captured on CCTV in rewa)

घटना की जांच में जुटी पुलिस:मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने कहा कि जवा स्थित बरेती कला के पूर्व सरपंच राघवदास कुशवाहा का नीरज तिवारी के साथ पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद था. जिसे लेकर नीरज तिवारी के साथ इनका झगड़ा हुआ था. परिजनों की सूचना पर थाना जवा में शिकायत दर्ज की गई है. देर शाम तक वह घर नही पहुंचे थे. उनकी मोटर साइकिल बरामद हुई है. गुमशुदगी कायम कर उनका पता लगाया जा रहा है. पूर्व सरपंच के मायने के बाद ही पता लग पाएगा की उनके साथ क्या घटना हुई थी.

Last Updated :Sep 23, 2022, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details