मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा: विधवा महिला बनी हवस का शिकार, चार दरिंदों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Oct 5, 2020, 5:28 PM IST

रीवा जिले के शाहपुर तहसील के एक गांव में विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद पुलिस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. जबकि दो आरोपी फरार है. पीड़िता का रीवा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

rewa news
रीवा न्यूज

रीवा।नरसिंहपुर, सतना, खरगोन, होशंगाबाद और अब रीवा. जहां एक विधवा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में 6 बदमाशों ने मिलकर एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

शिवकुमार शर्मा, एडशिनल एसपी

ये भी पढ़ेंःनरसिंहपुर में फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, नाबालिग बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के भाई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि गांव की पंचायत भवन के पास आरोपी शराब पी रहे थे. जब विधवा महिला वहां से से गुजर रही थी. तो आरोपियों ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. जब उसने विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया, और मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंःखरगोन में हाथरस जैसी घटना, आरोपियों ने गैंगरेप के बाद नाबालिग को सड़क पर फेंका

घटना के बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद पीड़िता के भाई ने थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. महिला को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. घटना के बाद कांग्रेस ने मामले ने प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय दिलाए जाने की मांग की है. वहीं मामले में एडिशनल एसपी का कहना है कि चार आरोपी पकड़े गए हैं. दो की तलाश जारी है. जबकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details