मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब दुकान सेल्समैन के साथ दबंगो ने की जमकर मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : May 11, 2022, 10:43 AM IST

रीवा में बेखौफ बदमाशों ने शराब दुकान के सेल्समैन की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. पीड़ित सुरेश पाण्डेय रात में शौच के लिए बाहर निकले थे, तभी चार बाइक सवार पांच बदमाशों ने उनपर धावा बोल दिया.

Dabango beat up salesman in Rewa
रीवा में दबंगो ने सेल्समैन को पीटा

रीवा। रीवा में अपराधियों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि सरेआम लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं अब आम हो चुकी हैं. चोरहटा थाना क्षेत्र के ग्राम करहिया से मारपीट का एक ताजा मामला सामने आया है, जहां अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन के साथ चार बाइकों पर सवार होकर आए 5 बदमाशों ने डंडों से मारपीट कर दी. पूरे घटनाक्रम का वीडियो पास ही लगे सीसीटिवी कैमरे में कैद हो गया. मारपीट का लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

शराब दुकान सेल्समैन की पिटाई का वीडियो वायरल

शराब दुकान के सेल्समैन की पिटाई: मारपीट की घटना ग्राम करहिया स्थित अंग्रेजी शराब दुकान की है. शराब दुकान के 55 वर्षीय सेल्समैन सुरेश पाण्डेय निवासी नगमा थाना जवा के साथ सोमवार की रात तकरीबन 12 बजे मोटर साइकिल सवार 5 बदमाश आए और अचानक हमला कर दिया. हमले में बदमाशों ने सेल्समैन पर ताबड़तोड़ डंडे से वार किया. जिसमें सेल्समैन को गंभीर चोटें आई हैं. इसी दौरान एक अन्य बदमाश ने सेल्समैन पर चाकू से वार कर दिया. चाकू सेल्समैन के हाथ में लगा और वह घायल हो गया.

सिवनी में गाड़ी निकालने में देरी पर टोल प्लाजा में मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें, देखें वीडियो

5 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम:पीड़ित सेल्समैन सुरेश पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की रात तकरीबन 12 बजे वह शौच के लिए ठेके से बाहर निकले. तभी 4 बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और डंडे से पीटने लगे. जिसके बाद वह किसी तरह अपनी जान बचाकर ठेके के अंदर दाखिल हो गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. उनके जाने के बाद भी बदमाश नहीं माने और शराब दुकान के शटर पर डंडे चलाते हुए तोड़फोड़ करते रहे. वहीं शराब दुकान के समीप खड़ी मोटर बाइक में भी बादमाशो ने तोड़फोड़ की और अपनी मोटर बाइक पर बैठकर भाग गए.

घटना की जांच में जुटी पुलिस: पीड़ित के द्वारा मामले की शिकायत थाना चोरहटा में दर्ज कराई गई है. घटना का कारण अज्ञात है, आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details