मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा में AAP लड़ेगी निकाय चुनाव, सभी वार्डों में खड़े होंगे उम्मीदवार

By

Published : Oct 12, 2020, 7:51 PM IST

आम आदमी पार्टी ने रीवा में निकाय चुनाव लड़ने की बात कही है. पार्टी सभी वार्डों में अपने उम्मीदवार खड़े करेगी. इसके साथ ही महापौर का चुनाव भी आम आदमी पार्टी ने लड़ने का एलान किया है.

रीवा न्यूज
रीवा न्यूज

रीवा।मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि, जल्द ही निकाय चुनाव भी करवाए जाएंगे. लिहाजा राजनीतिक दल अभी से तैयारियों में जुटने लगे हैं. रीवा में आम आदमी पार्टी ने आगामी निकाय चुनाव में शहर में महापौर प्रत्याशी समेत सभी वार्डों में प्रत्याशी उतारने का एलान किया है.

इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा. पंकज सिंह ने दिल्ली सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि, 'दिल्ली की सरकार बुनियादी सुविधाओं को लेकर लगातार काम कर रही है. चाहे वो स्वास्थ्य का मामला हो या फिर बिजली, पानी, शिक्षा या फिर रोजगार हर मोर्चे पर आम आदमी की सरकार दिल्ली में सफल है'.

शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, 'पिछले 20 सालों से बीजेपी सत्ता में काबिज है. लेकिन गली मोहल्ले से लेकर देश की संसद तक सरकार होने के बावजूद लगातार इनके द्वारा वादे पर वादे किए जाते हैं. लेकिन एक भी वादे को जमीन पर ला पाने में ये लोग सक्षम नहीं है'

चुनावी मुद्दों की बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की, रीवा में नाली की साफ- सफाई, सड़कों की व्यवस्था, बढ़ते बिजली के बिल, जैसी अन्य मूलभूत सुविधाओं को लेकर ये चुनाव होगा. जिसमें आम आदमी पार्टी पूरी ताकत के साथ मैदान में होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details