मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Woman Raped By Bus Driver गुजरात के मोरबी से लौट रही पीड़ित आदिवासी महिला, झाबुआ में दर्ज हुआ केस

By

Published : Sep 22, 2022, 8:45 PM IST

Woman Raped By Bus Driver

महिला झाबुआ के थांदला थाना क्षेत्र की निवासी है, इसलिए पुलिस ने यहां शून्य पर कायमी की है. अब प्रकरण को गुजरात के संबंधित थाने पर भेजा जाएगा. पुलिस के मुताबिक थांदला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला अपने बेटे के लिए भुट्टे लेकर गुजरात के मोरबी गई थी.Woman Raped By Bus Driver, Gujarat Morbi

झाबुआ।गुजरात के मोरबी शहर से झाबुआ लौटते समय एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने बस चालक पर उससे की ज्यादती करने का मामला दर्ज कराया है. अपराध दूसरे राज्य में होने के चलते झाबुआ के थांदला थाने पर शून्य पर प्रकरण दर्ज किया गया है. महिला ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद महिला के परिजनों ने चालक और बस स्टाफ को पकड़कर थाने पहुंचाया. बस को भी थाने में खड़ा करवा दिया गया है.

गुजरात में हुई घटना:घटना गुजरात की है, लेकिन महिला झाबुआ के थांदला थाना क्षेत्र की निवासी है, इसलिए पुलिस ने यहां शून्य पर कायमी की है. अब प्रकरण को गुजरात के संबंधित थाने पर भेजा जाएगा. पुलिस के मुताबिक थांदला थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला अपने बेटे के लिए भुट्टे लेकर गुजरात के मोरबी गई थी. वह अपने 17 वर्षीय बेटे के साथ बस (जीजे 03 एटी 6127) से वापस लौट रही थी. इस दौरान बस महीसागर मोरवन के सुरेंद्र नगर थानाक्षेत्र के एक ढाबे पर रुकी. जहां महिला शौच के लिए झाड़ियों की तरफ गई. इसी दौरान बस का ड्राइवर भी महिला के पीछे गया और अंधेरे में उसे अकेला पाकर महिला के साथ ज्यादती की. बस चालक ने यह घटना किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी.

kidnapping in Sagar: जनपद अध्यक्ष बनवाने का झांसा देकर आदिवासी महिला का किया अपहरण, मतदान के बाद जंगल में छोड़कर भागे आरोपी

पीड़िता ने परिजनों को बताई घटना:घटना से डरी सहमी महिला ने अपने गांव पहुंचकर परिजनों को पूरा मामला बताया. जिसके बाद परिजनों ने बस ड्राईवर, क्लीनर और बस को पकड़कर थांदला थाना पुलिस को सौंप दिया है. टीआई कौशल्या चौहान ने बताया कि शून्य पर प्रकरण दर्ज करने के बाद मामला गुजरात के सुरेंद्र नगर थाने को भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details