मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिना नंबर के ट्रैक्टर से विस्फोटक सामग्री की सप्लाई, माल ठिकाने पर पहुंचने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

By

Published : May 20, 2022, 11:47 AM IST

मंदसौर पुलिस ने विस्फोटक सामग्री का परिवहन करते दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना नंबर के ट्रैक्टर से माल सप्लाई कर रहे थे. पुलिस ने उनके पास से 43 नग विस्फोटक कैप्सूल, 51 डेटोनेटर जब्त कर लिये हैं. विस्फोटक सामग्री के संबंध में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. (Explosive material recovered in Mandsaur)

Explosive material recovered in Mandsaur
मंदसौर में विस्फोटक सामग्री बरामद

मंदसौर।पुलिस के हाथों बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों द्वारा परिवहन किया जा रहा ट्रैक्टर तथा कंप्रेसर मशीन को भी जब्त कर लिया है. आरोपी विस्फोटक सामग्री कहां से लाए और कहां सप्लाई करने जा रहे थे, इसके संबंध में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

43 नग विस्फोटक कैप्सूल और 51 डेटोनेटर जब्त

बिना नंबर के ट्रैक्टर से हो रहा था परिवहन:मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया जिले में अपराधों को लेकर सख्त हैं. उन्होंने पुलिस को जिले में विस्फोटक सामग्री परिवहन करने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर लालघाटी रोड पर बिना नंबर के ट्रैक्टर और कंप्रेसर मशीन ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों भारी मात्रा में अवैध रूप से विस्फोटक सामग्री का परिवहन कर रहे थे.

मंदसौर में विस्फोटक सामग्री बरामद

युवती से लगातार रेप करता रहा, फिर किया ब्लैकमेल, अब शादी भी तुड़वाने की साजिश

भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त:आरोपियों की पहचान ग्राम बेलारा थाना पिपलियामंडी निवासी राहुल सोलंकी (20) तथा कन्हैयालाल सोलंकी (45) के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके पास से 43 नग विस्फोटक कैप्सूल, 51 डेटोनेटर जब्त कर लिये हैं. वाय डी नगर पुलिस थाने के निरीक्षक जितेन्द्र पाठक ने बताया कि आरोपियों को विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(Explosive material recovered in Mandsaur)

ABOUT THE AUTHOR

...view details