मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Armyman Suicide: जबलपुर में रिटायर्ड आर्मी मैन ने की LIVE खुदकुशी, देखें सुसाइड का वीडियो फुटेज

By

Published : May 28, 2022, 6:05 PM IST

जबलपुर में सेना से रिटायर्ड आर्मी मैन का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. गुस्से में शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. (Jabalpur Armyman Suicide)

jabalpur suicide case
जबलपुर आत्महत्या केस

जबलपुर।सेना से रिटायर्ड रामाधार प्रजापति (52) ने शनिवार की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. रामधार प्रजापति सेना से रिटायर्ड थे. बैंक में बतौर सुरक्षाकर्मी का काम कर रहे थे. हाल ही में उनका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. मृतक ने घर पर ताला लगाया. फिर सड़क पर आकर कमर में गोली मार ली. ज्यादा खून बह जाने के कारण व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रांझी थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जबलपुर आत्महत्या केस

घटना का CCTV फुटेज आया सामने: घटना रांझी थाना इलाके के मानेगांव की है. मृतक रामाधार प्रजापति मूलत: उत्तर प्रदेश बांदा का रहने वाला था. मृतक रिटायर होने के बाद मानेगांव में मकान बना कर रह रहा था. उसके पास लाइसेंसी बंदूक थी. बताया जा रहा है कि, अक्सर विवाद के चलते पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते थे. सुबह मृतक रामाधार अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर घर के बाहर निकला. पहले उसने गेट में ताला लगाया और उसके बाद फिर अपनी कमर में गोली मार ली.

आर्मी के रिटायर्ड जवान ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मृतक कुछ साल पहले सेना से रिटायर्ड हुआ था. अपनी पत्नी एक बेटा और दो बेटियों के साथ रहाता था, तकरीबन 7 माह पहले पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. इसके बाद से पत्नी और बच्चे अलग रह रहे थे. पुलिस की जांच में मृतक का किसी महिला से संबंध होना सामने आया है. - विजय परस्ते, थाना प्रभारी, रांझी थाना जबलपुर

प्रेमिका ने बात करने से किया इनकार, तो सैनिक ने खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी

डायरी बरामद:पुलिस को मृतक के पास से एक डायरी भी मिली है. पुलिस ने डायरी को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि, आखिर मृतक का किसी दूसरी महिला से संबंध था या नहीं. मृतक की पत्नी शीतलामाई में रहा करती थी जबकि उनका एक बेटा और बेटी बेंगलुरु में पढ़ाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details