मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur College Students Fighting: जबलपुर मेडिकल कॉलेज के छात्रों में हुई कहासुनी, जमकर चले लाठी-डंडे

By

Published : Jun 11, 2022, 6:56 PM IST

जबलपुर मेडिकल कॉलेज (Medical College Jabalpur) में पढ़ने वाले छात्रों के बीच आपस में झगड़ा हो गया. (Jabalpur students Fighting) इस लड़ाई में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के छात्रों की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें कई छात्रों चोटें आई हैं , एक छात्र का सिर फट गया. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया सभी घायलों का इलाज जारी है.

क्राइम न्यूज जबलपुर
jabalpur crime news

जबलपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज (Netaji Subhash Chandra Bose Medical College Jabalpur) में अध्ययनरत छात्रों का दो गुट शुक्रवार की शाम को आपस में भिड़ गए. छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई और लाठी-डंडे चले. मारपीट में 5 छात्र घायल हो गए हैं. सभी का उपचार जारी है. लाठी के हमले से एक छात्र के सिर में गंभीर चोट आई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को शांत कराया. हालांकि अभी तक दोनों पक्ष से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

MP Police Gwalior:चैन की नींद सोती रही ग्वालियर पुलिस, हथकड़ी सहित दुष्कर्म का आरोपी थाने से हुआ फरार

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी. यहां सभी लोगों को समझाइश देकर शांत कराया गया. दोनों ही पक्ष से शिकायत दर्ज नहीं हुई है. इस घटना में छात्र अभिषेक सिंह,क्रिश महेश्वरी, कृष्णकांत यादव, जितेंद्र पाटीदार और लोकेश शर्मा घायल हुए हैं. सभी का इलाज जारी है.- राकेश तिवारी, थाना प्रभारी, गढ़ा थाना

हावड़ा में फिर पत्थरबाजी, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर छोड़े आंसू गैस के गोले

मजाक को लेकर छात्रों में कहासुनी: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के गेट पर छात्र खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. तभी एक छात्र ने मजाक के लहजे में दूसरे छात्र को कुछ बोल दिया. मजाक को लेकर छात्रों में कहासुनी शुरू हो गई. देखते-देखते वह दो गुट में बंट गए और मारपीट करने लगे. मारपीट में क्रिश माहेश्वरी, कृष्णकांत यादव, जितेंद्र पाटीदार, लोकेश शर्मा, अभिषेक सिंह को चोट आईं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details