मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Armyman Suicide: जबलपुर में रिटायर्ड आर्मी मैन ने आत्महत्या की, मृतक का सुसाइड नोट बरामद, लिखा- पत्नी को मत देना लाश

By

Published : May 31, 2022, 10:48 PM IST

जबलपुर में सेना से रिटायर्ड आर्मी मैन का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. गुस्से में शख्स ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. अब इस मामले को लेकर पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. (Jabalpur Armyman Suicide)

jabalpur Retired army man suicide
जबलपुर रिटायर्ड आर्मी मैन ने की आत्महत्या

जबलपुर।सेना से रिटायर्ड रामाधार प्रजापति (52) ने शनिवार की सुबह खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. रामधार प्रजापति सेना से रिटायर्ड थे. बैंक में बतौर सुरक्षाकर्मी का काम कर रहे थे. हाल ही में उनका पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. वहीं पुलिस को अब मृतक का सुसाइड नोट भी हाथ लगा है. इस सुसाइड नोट में मृतक रामाधार प्रजापति ने अपनी पत्नी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. (Jabalpur Armyman Suicide)

मेरी लाश मेरी पत्नी को नहीं देना:ग्रेनेडियर्स से रिटायर्ड हुए मृतक रामाधार प्रजापति ने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे मरने के बाद मेरी लाश मेरी पत्नी को नहीं देना. वहीं पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में किसी आरती नाम की युवती का भी जिक्र है. रामाधार प्रजापति ने आरती का जिक्र करते हुए लिखा कि आरती मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं, और तुम्हें कभी भूल नहीं पाऊंगा.

घटना का CCTV फुटेज आया सामने: मृतक रामाधार प्रजापति मूलत: उत्तर प्रदेश बांदा का रहने वाला था. मृतक रिटायर होने के बाद मानेगांव में मकान बना कर रह रहा था. उसके पास लाइसेंसी बंदूक थी. बताया जा रहा है कि, अक्सर विवाद के चलते पत्नी और बच्चे उससे अलग रहते थे. सुबह मृतक रामाधार अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर घर के बाहर निकला. पहले उसने गेट में ताला लगाया और उसके बाद फिर अपनी कमर में गोली मार ली.

मृतक कुछ साल पहले सेना से रिटायर्ड हुआ था. अपनी पत्नी एक बेटा और दो बेटियों के साथ रहता था, तकरीबन आठ माह पहले पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. इसके बाद से पत्नी और बच्चे अलग रह रहे थे. पुलिस की जांच में मृतक का किसी महिला से संबंध होना सामने आया है. रामाधार प्रजापति शराब पीने का आदी था, और इसी के चलते पत्नी और बच्चों से उसका आए दिन विवाद होता था.

- विजय परस्ते, थाना प्रभारी, रांझी थाना जबलपुर

Jabalpur Armyman Suicide: जबलपुर में रिटायर्ड आर्मी मैन ने की LIVE खुदकुशी, देखें सुसाइड का वीडियो फुटेज

सुसाइड नोट में लिखे आरती नाम की महिला की तलाश: मृतक रामाधार प्रजापति की पत्नी सरस्वती प्रजापति ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वे अपने पति से तकरीबन आठ माह से दूर थी. इस दौरान मदन महल में रहने वाली लक्ष्मी पटेल नाम की युवती हमेशा रामाधार प्रजापति से मिलने आया करती थी. वहीं अब मृतक के सुसाइड नोट में एक और नाम सामने आया है, जिसका नाम आरती है. इस मामला का खुलासा होने के बाद पुलिस आरती नाम की महिला की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details