मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में The Kashmir Files फिल्म पर सियासत तेज : भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को भेजे फिल्म के टिकट के साथ कॉफी और पॉपकॉर्न

By

Published : Mar 29, 2022, 7:14 PM IST

'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब फिल्म देखने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को "द कश्मीर फाइल्स" की टिकट पोस्ट की है.इसके साथ ही दिग्विजय सिंह कमलनाथ के लिए कॉफी और पॉपकॉर्न भी भेजे हैं. (The Kashmir Files)

The Kashmir Files Film ticket in jabalpur mp
MP में The Kashmir Files फिल्म पर सियासत तेज

जबलपुर।फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" को लेकर एमपी में सियासत जोरों पर है. जबलपुर के भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के नेताओं को फिल्म देखने का न्योता भेजा है. कांग्रेस के नेताओं को पोस्ट ऑफिस से टिकिट पोस्ट करते हुए फिल्म देखने का आग्रह किया है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कांग्रेस के 4 विधायकों सहित दिग्विजय सिंह, कमलनाथ को भी फिल्म के टिकट भेजे हैं. (The Kashmir Files)

भाजपा ने कांग्रेस नेताओं को भेजी टिकिट

बिहार विधानसभा में विपक्ष ने 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के टिकट फाड़े

इन नेताओं को भेजा गया फिल्म का टिकट :पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा है कि "द कश्मीर फाइल्स" (The Kashmir Files) फिल्म देखकर देश की जनता के रोंगटे खड़े हो गए हैं. कश्मीर की समस्याओं को लेकर फिल्म में सही स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म में बताया गया है कि धारा 370 क्यों हटाई गई. अभिलाष पांडे ने कहा कि कांग्रेस के चारों विधायक तरुण भनोट,लखन घनघोरिया,विनय सक्सेना और संजय यादव सहित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को फिल्म की टिकट पोस्ट की गई है.उन्होंने कांग्रेस नेताओं से निवेदन किया है कि वह राजनीति से हटकर इस फिल्म को जरूर देखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details