मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेयजल संकट को लेकर भाजपा मंडलों ने किया प्रदर्शन, कैंट बोर्ड कार्यालय का किया घेराव

By

Published : May 22, 2022, 7:06 PM IST

जबलपुर में भीषण पेयजल संकट को लेकर भाजपा मंडलों ने कैंट बोर्ड कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जन समस्याओं को लेकर सीईओ को खरीखोटी सुनाई. (water crisis in jabalpur)

BJP mandals protest against water crisis in jabalpur
जबलपुर में जल संकट के विरोध में भाजपा मंडलों का प्रदर्शन

जबलपुर।कैंट क्षेत्र में व्याप्त भीषण पेयजल संकट को लेकर भाजपा मंडलों ने कैंट बोर्ड कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया. इस दौरान सीईओ अभिमन्यु सिंह के सामने शक्ति प्रदर्शन भी किया गया. कार्यकर्त्ताओं में इतना आक्रोश था कि उन्होंने सीईओ का घेराबंदी करते हुए उन्हें खरीखोटी सुनाई. इस बीच एक पूर्व बोर्ड मेंबर का सब्र टूट गया, और उन्होंने जन समस्याओं को गिनाते-गिनाते ये तक बोल दिया कि अधिकारी फोन नहीं उठाते, इस वजह से हम पूर्व पार्षदों की स्थिति कुत्ते जैसी हो गई है. (BJP mandals protest against water crisis in jabalpur)

जबलपुर में जल संकट के विरोध में भाजपा मंडलों का प्रदर्शन

प्रदर्शन का वीडियो वायरल: इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैंट बोर्ड सीईओ अभिमन्यु सिंह के कार्यभार संभालने के उपरांत कैंट विधायक की मौजूदगी में सर्किट हाउस में एक बैठक आयोजित हुई थी, जिसमें कैंट के कुछ वार्डो में व्याप्त जल संकट को लेकर जल्द से जल्द उचित कदम उठाने की बात कही थी. (water crisis in jabalpur)

ग्वालियर-चंबल अंचल में आगामी चुनाव के लिए बीजेपी तय करेगी रणनीति, आज सीएम शिवराज सहित सिंधिया और तोमर रहेंगे मौजूद

शक्ति प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया:भाजपाईयों का आरोप है कि बैठक हुए करीब 15 दिन बीत जाने के बाद भी कैंट बोर्ड द्वारा जल संकट को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए. इसके बाद आक्रोशित भाजपा पदाधिकारियों, पूर्व पार्षदों ने 19 मई को कैंट बोर्ड सीईओ के समक्ष शक्ति प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा मचाया. प्रदर्शन में भाजपा के पंडित अटल बिहारी मंडल और छात्रपति शिवाजी कैंट मंडल के कार्यकर्त्ता शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details