मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Road Accidents: अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत, उज्जैन में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार तीन लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

By

Published : Jul 1, 2022, 2:06 PM IST

मध्यप्रदेश के इंदौर और उज्जैन में सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. उज्जैन में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, इंदौर में दो ट्रकों में भिडंत हो गई. हादसे के बाद एक ट्रक आग की चपेट में आ गई और ट्रक में सवार हेल्पर की मौत हो गई. (Three killed in tractor collision in Ujjain) (One dies in Indore road accident)

Road Accidents in MP
इंदौर में दो ट्रकों में भिडंत के बाद एक ट्रक में लगी आग

उज्जैन/इंदौर। उज्जैन में भीषण सड़क हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में एक मासूम सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. उधर, इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में गुरुवार रात को दो ट्रक आपस में भिड़ गए. हादसे के बाद एक ट्रक में आग लग गई और ट्रक में सवार हेल्पर ही मौत हो गई.

उज्जैन में ट्रैक्टर की टक्कर से तीन बाइक सवारों की मौत

ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर:तराना तहसील के पान खेड़ी गांव के मोड़ पर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक चालक को टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही बाइक सवार, महिला और बच्चे ने दम तोड़ दिया. लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक खेड़ी गांव के रहने वाले थे. मौत पर विधायक महेश परमार ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

Bhopal Girls Fight: भोपाल में क्लब के बाहर भिड़ीं लड़कियां, खींचे बाल और चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

भिड़ंत के बाद ट्रक में लगी आग: इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट में एक भीषण हादसा हो गया. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. सिमरोल थाना प्रभारी आरएनएस भदोरिया के मुताबिक, भैरव घाट पर दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि एक ट्रक में आग लग गई. आग लगने के चलते ट्रक में सवार हेल्पर लोकेंद्र (निवासी राजस्थान) की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया.
(Three killed in tractor collision in Ujjain) (One dies in Indore road accident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details