मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने पुलिसकर्मी ने सुनाई कविता, आईजी ने दिया इनाम

By

Published : May 6, 2020, 11:04 AM IST

कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने पुलिसकर्मी ने कविता सुनाई, इंदौर आईजी ने खुश होकर पुलिसकर्मी को एक हजार रुपए का इनाम दिया, आईजी ने पुलिसकर्मी के घर पहुंचकर उसकी मां को भी सुनाई अपने बेटे की कविता.

indore news
पुलिसकर्मी ने सुनाई कविता

इंदौर।बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस हर तरह से लोगों को जागरुक करने में लगी है. इंदौर के छोटी ग्वाल टोली में एक पुलिस ड्राइवर ने सेट के माध्यम से फील्ड पर तैनात पुलिस कर्मियों के लिए एक कविता सुनाई. जिसे सुनकर आला अधिकारी भावुक हो गए. जिस पर इंदौर आईजी ने ड्राइवर को एक हजार का इनाम दिया.

पुलिसकर्मी ने सुनाई कविता

इंदौर में पुलिस कर्मियों की हौसला अफजाई करने के लिए सेट पर कई तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं. इसी क्रम में छोटी ग्वाल टोली थाने के डायल-100 के ड्राइवर की कविता ने अफसरों को भी भावुक कर दिया. कविता सुन आईजी विवेक शर्मा ने उसे सम्मानित करते हुए एक हजार रुपए का इनाम दिए.

टीआई ने ड्राइवर के घर जाकर मां को भी अपने बेटे की कविता सुनाई, छोटी ग्वाल टोली थाने के एफआरवी ड्राइवर दीप अरजरिया ने अपनी लिखी कविता 'भारत मां का बेटा हूं, देश सेवा करने आया हूं और इस संघर्ष की घड़ी में मां तुझे अकेला छोड़ कर आया हूं' गाना गाया, जिसने हर पुलिसकर्मी को भावुक कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details