मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क हादसे में एक की मौत, रिक्शा चालक को कार ने मारी टक्कर

By

Published : Nov 26, 2020, 4:14 PM IST

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि, रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

Death of one in a road accident
मध्यप्रदेश में हादसे

इंदौर। मिनी मुंबई में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, इसी कड़ी में एक मामला इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में सामने आया है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि, चालक की मौके पर ही मौत हो गई, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें, हादसा अल सुबह का बताया जा रहा है, जो कि एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड का है, सुबह तकरीबन छह बजे के आसपास एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी तेज थी कि, रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, हादसे की जानकारी मौके से गुजर रहे वाहन चालकों ने पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, रिक्शा चालक की बॉडी को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

जिस रिक्शा चालक की मौत हुई, उसके बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है, संभावना व्यक्त की जा रही है कि, कल से ही शादी की शुरुआत हुई हैं, जिसकी वजह से अल सुबह से ही रिक्शा चालकों के साथ-साथ गाड़ियां भी निकलनी शुरू हो गईं. इसी दौरान ये हादसा हो गया. जिस जगह पर हादसा हुआ, वो इंदौर के सबसे व्यस्ततम जगहों में से एक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details