मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Police Hooliganism: गैरेज संचालक की थाना प्रभारी ने कर दी पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, युवक ने वरिष्ठ अधिकारियों को की शिकायत

By

Published : Sep 24, 2022, 11:17 AM IST

Indore Police Beat Garage Operator

इंदौर से एक सीसीटीवी सामने आया है, जहां थाना प्रभारी संजय शुक्ला एक गैरेज के संचालक को मारते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कैसे पुलिस युवक पर थप्पड़ों की बरसात कर रहा है. इस मामले को लेकर युवक ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत कर दी है. MP Police Hooliganism, Indore Police Beat Garage Operator

इंदौर।इंदौर से एक मामला सामने आया है, जहां एक गैरेज वाले की पुलिस ने खुलेआम पिटाई कर दी. पुलिस की गुंडागर्दी लगातार सामने आ रही है. इंदौर के एरोड्रम थाने के थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक गैरेज संचालक की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल वीडियो के आधार पर अब वरिष्ठ अधिकारी किस तरह की करवाई करते हैं ये देखना होगा. (MP Police Hooliganism)

एमपी पुलिस गुंडागर्दी

पुलिस की गुंडागर्दी: ये मामला स्कीम नंबर 155 का है, यहां एक युवक रात 9 बजे गैरेज खोल चार युवकों के साथ बैठकर बात कर रहा था. इसी दौरान एरोड्रम थाना प्रभारी संजय शुक्ला वहां पर अपने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे. सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है एक पुलिस पहले सभी युवकों को वहां से भगाता है और फिर गैरेज के मालिक को पुलिसगाड़ी के पास ले जाता है. गैरेज के संचालक को थाना प्रभारी गाड़ी के पास बुलाता है और कुछ बोलते हैं. इसके बाद थाना प्रभारी गाड़ी से उतरते हैं और गैरेज संचालक पर थप्पड़ बरसाने लगते हैं. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

Indore Crime News: 7 साल की बच्ची पर चाकू से किए 12 वार, गला काट कर की हत्या, घटना से गुस्साए लोगों ने खोया आपा

पिटाई की वारदात सीसीटीवी में कैद:युवक ने सीसीटीवी के आधार पर पूरे मामले की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों को कर थाना प्रभारी पर करवाई की मांग की है. एक तरफ जहां इंदौर को पुलिस के आला अधिकारी 24 घण्टे खोले रखने की योजना बना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसी घटना सामने आ रही है. रात 9 बजे ही थाना प्रभारी रंगदारी कर दुकान बंद करवाते हुए नजर आ रहे हैं. (Indore Police Beat Garage Operator)

ABOUT THE AUTHOR

...view details