मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री तुलसी सिलावट का बयान, विचारधारा का किया है परिवर्तन, CM के निर्देशों का कर रहा हूं पालन

By

Published : May 2, 2020, 5:55 PM IST

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेस नेताओं के आरोपों पर कहा कि वो अब बीजेपी के कार्यकर्ता हैं और सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों का पालन कर रहे हैं. फिलहाल सबसे ज्यादा जरूरी कोरोना से निपटना है.

indore news
तुलसी सिलावट, जल संसाधन मंत्री

इंदौर। प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर में अस्पतालों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि ये विचारधारा का परिवर्तन है. वो अब बीजेपी के समर्पित कार्यकर्ता हैं. वहीं सांवेर विधानसभा में किये जा रहे कामों पर उन्होंने कहा कि ये सब काम सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर किए जा रहे हैं.

'कोरोना से निपटने की जिम्मेदारी सबसे पहले'

सांवेर विधानसभा में खुद मंत्री तुलसी सिलावट घरों को सेनिटाइज करते नजर आए थे. जिस पर विपक्ष ने निशाना साधा था. विपक्षी नेताओं ने मंत्री पर आरोप लगाए थे. उन्होंने पुलिस और डॉक्टरों के घरों को सेनिटाइजर नहीं किया था. विपक्ष के आरोपों पर मंत्री सिलावट ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी भी क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. विधानसभा के लोगों के लिए काम करना मुख्यमंत्री के निर्देशों का पालन करना है. उन्हें जो अहम जिम्मेदारी दी गई है वो उसी का पालन कर रहे हैं. वो अब बीजेपी के कार्यकर्ता है और फिलहाल कोरोना से निपटना सबसे बड़ा काम है.

मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से सुधार हो रहा है. कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घरों की ओर लौट रहे हैं. इंदौर में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजो की संख्या पर तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर की स्थिति में सुधार हो रहा है. जल्द ही कोरोना पर काबू पा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details