मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Tuesday Jyotish Guru Rashifal: जानिए आज का लकी राशिफल, इन तीन राशि के जातकों के लिए बन रहे धन लाभ के योग

By

Published : Oct 11, 2022, 7:33 AM IST

जब ग्रहों की दिशा और चाल बदलती है तो कई राशियों की किस्मत भी चमकती है. किसी राशि के जातकों के लिए बन रहा धन आगमन का योग, तो किसी को मिल रही है व्यापार में सफलता. जानिए आज के वो तीन लकी राशिफल कौन हैं, जिनकी किस्मत बदलने वाली है. ये बताया है ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री ने. (Tuesday Jyotish Guru Rashifal) (aaj ki lucky rashiyan)

Etv Bharat
Etv Bharat

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, 11 अक्टूबर से 13 अक्टूबर के बीच मकर कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए उत्तम समय रहेगा, सफलता के योग बन रहे हैं साथ ही धन लाभ का भी योग बन रहा है.(Tuesday Jyotish Guru Rashifal)

मकर राशि:मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो मकर राशि वाले जातकों का स्वास्थ्य इस दौरान उत्तम रहेगा, मन में कुछ करने की सोच प्रबल होगी और सफल होंगे, नौकरी वालों को अचानक धन मिलने के योग बनेंगे, रोजगार के अवसर बनेंगे विद्यार्थी सुबह उठकर माता-पिता की का आशीर्वाद लें बुद्धि तेज होगी. (aaj ki lucky rashiyan)

कुंभ राशि: कुम्भ राशि वाले जातकों की बात करें तो कुंभ राशि वाले जातकों का इस दौरान सुनहला समय रहेगा, यश प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, राजनीति से जुड़े लोगों को उचित पद मिलेगा। सफलता कदम चूमेगी.

Horoscope For 11 October: इन राशियों के जातकों का खुलने वाला है भाग्य, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय

मीन राशि: मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो मीन राशि के जातकों को धनलाभ का योग बन रहा है, वाहन खरीदने का अवसर प्राप्त होगा, व्यवसाय में कपड़ा, दलहन और ठोस पदार्थ में लाभ मिलेगा, विद्यार्थी पीला चंदन लगाएं अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। कुल मिलाकर मीन राशि के जातकों के लिए भी उत्तम समय रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details