मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Thursday Jyotish Guru Rashifal तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों के लिए अच्छी खबर, किसी को धन की प्राप्ति होगी, तो किसी के वाहन खरीदने के योग हैं

By

Published : Aug 25, 2022, 6:47 AM IST

ज्योतिष गुरु सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 25 अगस्त से 26 अगस्त के बीच में तुला, वृश्चिक एवं धनु राशि के जातकों के लिए उत्तम समय रहने वाला है. Jyotish Guru Rashifal, Thursday Horoscope 25 August 2022, Aaj ki Lucky Rashiyan, Jyotish In Hindi

aaj ki lucky rashiyan
आज की लकी राशियां

25 से 26 अगस्त इन 2 दिनों के बीच में तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों के लिए तो बहुत ही बेहतर समय होने वाला है, इस दौरान किसी राशि के जातक में जहां धन की प्राप्ति का योग बन रहा है, तो किसी राशि के जातक में वाहन खरीदने का योग है, तो किसी राशि के जातक के व्यवसाय में वृद्धि का योग बन रहा, जानिए क्या कहते हैं आज आपके राशिफल के सितारे.

तुला राशि: तुला राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही उत्तम समय रहने वाला है. तुला राशि के जातको को भौतिक सुख, सुविधा एवं साधनों में वृद्धि होगी, कोई ना कोई उत्तम कार्य किए जाएंगे. भूमि भवन वाहन खरीदने का योग बनेगा, जमीन जायदाद से लाभ होगा, नौकरी में पदोन्नति एवं व्यवसाय में वृद्धि होगी. घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना है, विद्यार्थियों का मन एकाग्र भाव रहेगा, अध्ययन में मन लगे ऐसे विद्यार्थी हल्दी व चावल का टीका लगाएं.

आज बन रहा है गुरु पुष्य नक्षत्र योग, इस शुभ मुहूर्त और चौघड़ियों में करें पूजा अर्चना

वृश्चिक राशि: ज्योतिष गुरु सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी आने वाले ये दो दिन बहुत ही शानदार रहने वाले हैं. इन दो दिनों में वृश्चिक राशि वाले जातकों के पास इतना काम रहेगा कि समय कम पड़ेगा. कार्य करने से संतुष्टि एवं धन की प्राप्ति होगी, घर परिवार में प्रेम बढ़ेगा, रुके हुए काम बनेंगे, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. वृश्चिक राशि वाले विशेष रूप से गर्म जल का प्रयोग करें, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, विद्यार्थी लाल फूल हनुमान जी को समर्पित करें बुद्धि तेज होगी. गुरुवार के दिन चने की दाल एवं पीला फूल केले के पौधे में चढ़ाएं नौकरी का योग बनेगा.

धनु राशि: धनु राशि वाले जो भी जातक हैं उन्हें पद प्रतिष्ठा सम्मान मिलेगा. प्रयास करें तो रुके हुए कार्य बनेंगे, शत्रु हार मानेंगे, धन की वृद्धि होगी, व्यवसाय में लाभ होगा, महिलाएं अपने से बड़ों का सम्मान करें उन्हें यश प्रतिष्ठा मिलेगी. विद्यार्थी चने की दाल दान करें बुद्धि तेज होगी.

Jyotish Guru Rashifal, Thursday Horoscope 25 August 2022, Aaj ki Lucky Rashiyan, Jyotish In Hindi

ABOUT THE AUTHOR

...view details