मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sunday Jyotish Guru Rashifal: जानिए आज का दिन कितना फलदायी, क्या कहते हैं आपके सितारे

By

Published : Oct 2, 2022, 6:47 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 02 अक्टूबर मतलब आज मेष राशि के जातकों के लिए समय उत्तम रहने वाला है तो वहीं मकर राशि और मीन राशि के जातकों को अभी भी संभल कर रहना होगा. (Sunday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan)

Aaj ki Lucky Rashiyan
आज का लकी राशिफल

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे, क्या है आज का राशिफल, कितना बदल रहा आपका भाग्य. ज्योतिष आचार्य के मुताबिक आज के राशिफल की बात तो मकर राशि के जातकों का समय अभी उत्तम नहीं है. थोड़ी सजग रहना होगा. मेष राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. (Sunday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan).

मेष राशि: इस राशिफल के जातकों की बात करें तो मेष राशि के जातकों के लिए आज समय उत्तम चल रहा है आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी मान सम्मान बढ़ेगा. जो आपसी रिश्ते हैं उसमें मधुरता आएगी साथ ही वाहन सुख मिलने का भी अनुमान है.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों की बात करें तो अभी भी मकर राशि के जातकों को सजग रहना होगा. मकर राशि वाले जातकों के लिए कुछ परेशानियां अवश्य रहेंगी. अकारण क्रोध, अनावश्यक भागदौड़ करनी पड़ेगी. पैसा भी खर्च होगा, पर पिछड़े हुए काम अवश्य बनेंगे.जीवनसाथी से छोटी-छोटी बातों पर मनमुटाव रहेगा. गुरु की दृष्टि पड़ने से कुछ शांति भी मिलेगी. सुंदरकांड का पाठ करें घर परिवार एवं स्वयं का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

Horoscope For 2 october: महिलाओं के लिए दिन अच्छा, मेष से मीन तक जानिए हर राशि का हाल और उपाय

मीन राशि: मीन राशि वाले जातकों को मिश्रित फलादेय रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक किसी से वाद-विवाद भी होना संभावित है. चार पहिया वाहनों की बिक्री अधिक होगी. स्वर्ण आभूषण का लाभ मिलेगा. राजनीतिक उथल-पुथल रहेगा.(Aaj ki Lucky Rashiyan).

ABOUT THE AUTHOR

...view details