मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Monday Jyotish Guru Rashifal कहीं आपका भी राशिफल यह तो नहीं, समय तो उत्तम है, फिर भी सावधान रहने की जरूरत

By

Published : Aug 29, 2022, 6:48 AM IST

ज्योतिष गुरु सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक दिनांक 29 से 31 अगस्त तक तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए समय अच्छा तो रहेगा लेकिन थोड़ी सावधानी भी रखनी होगी. Jyotish Guru Rashifal, Monday Horoscope 29 August 2022, Aaj ki Lucky Rashiyan, Jyotish In Hindi

Monday Jyotish Guru Rashifal
आज का लकी राशि फल

आने वाले 2 दिन इन तीन राशि तुला, वृश्चिक और धनु के जातकों के लिए कभी खुशी कभी गम देने वाला रहेगा. मतलब समय तो उत्तम है फिर भी सावधान रहने की जरूरत है. आखिर किस तरह की सावधानी बरतनी है किस तरह से समय उत्तम है बताया है ज्योतिष गुरु ने.

तुला राशि:बात तुला राशि के जातकों की करें तो तुला राशि के जो भी जातक हैं उनके लिए समय मध्यम रहेगा. इस राशि के जातक अपने समर्थ व कार्य क्षमता के अनुसार मेहनत तो करेंगे लेकिन सफल नहीं होंग. थोड़ी मानसिक और शारीरिक परेशानी भी होगी, पर धन मिलेगा. मेहमानों का आगमन होगा, खर्च भी होगा. घर में व्रत उपवास धार्मिक कार्य होंगे, व्यवसाय उत्तम रहेगा.

Aaj Ka Panchang 29 August आपके सितारों में आज यह है खास बात, जानें शुभ चौघड़िया मुहूर्त

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों की बात करें तो इस राशि वाले जातकों को इन 2 दिन के दौरान बहुत लाभ मिलने वाला है. सोना, कपड़ा और मकान खरीदें, व्यवसाय के क्षेत्र में तेल, दाल, गेहूं, मूंगफली के व्यापार में लाभ मिलेगा. लोहा सीमेंट पत्थर के व्यापारियों की चांदी रहेगी, घर में कोई न कोई उत्सव होगा.

धनु राशि: धनु राशि के जातकों की बात करें तो इस राशि के जातक सावधान रहें, गिरने से चोट लग सकती है. सर्दी, जुकाम, शारीरिक दर्द होगा. इस राशि की लड़कियां शिव पार्वती का पूजन करें जल्द विवाह का योग बनेगा. विद्यार्थी दोनों हथेली में थोड़ा बेसन या आटा मलें तो आलस्य दूर होगा.
Jyotish Guru Rashifal, Monday Horoscope 29 August 2022, Aaj ki Lucky Rashiyan, Jyotish In Hindi

ABOUT THE AUTHOR

...view details