मध्य प्रदेश

madhya pradesh

द ग्रेट खली भी हैं आकाश विजयवर्गीय के फैन, युवा कुंभ में किया जिक्र

By

Published : Jan 3, 2021, 9:41 PM IST

इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के द्वारा आयोजित युवा कुंभ में खली ने आकाश के बल्ला कांड का जिक्र करते हुए कहा ' मैं हूं आकाश का फैन'.

The Great Khali
द ग्रेट खली

इंदौर। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के द्वारा युवाओं को मोटिवेशन और कोरोनावायरस के बाद उनका मनोबल बढ़ाने के लिए युवा कुंभ का आयोजन किया गया. स्वामी विवेकानंद के विचारों की थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम के बेटे कार्तिकेय चौहान और डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर द ग्रेट खली मौजूद रहे. इस दौरान कार्तिकेय ने आयोजन की अध्यक्षता की तो वहीं रेसलर खली ने भी युवाओं को अपने संवाद में बांधे रखा.

युवा कुंभ

खली भी हैं आकाश विजयवर्गीय के फैन

कार्यक्रम में रेसलर खली ने सबसे पहले युवाओं के सामने अपनी बात रखते हुए कहा कि 'मैं बहुत दिन से आकाश से मिलना चाहता था, मैं आकाश विजयवर्गीय का फैन भी हूं' खली ने कहा कि 'मैं जहां भी जाता हूं वहां बोलता हूं कि सीएम हो तो मध्य प्रदेश जैसा हो. खली ने आकाश विजयवर्गीय के बल्ले कांड का भी जिक्र करते हुए कहा कि मैंने टीवी पर देखा था कि आकाश बहुत चौके छक्के मारते हैं, मैं तो पहलवान हूं और आर-पार की लड़ाई जानता हूं. वैसे ही आकाश भी हैं जो कि आर-पार की लड़ाई जानते हैं'.

द ग्रेट खली

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के द्वारा युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कि बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवा रेसलर खली को देखने के लिए पहुंचे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान भी मौजूद रहे जिन्होंने युवाओं से संवाद किया.

कार्तिकेय ने कहा मुझे पद की लालसा नहीं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को लेकर भगत सिंह चंद्रशेखर आजाद और उधम सिंह के शहीद होने का जिक्र होता है. कार्तिकेय के मुताबिक आज भी बॉर्डर पर हमारे युवा देश की रक्षा कर रहे हैं और इतिहास गवाह है कि देश पर जब भी संकट आया है तो युवाओं ने जिम्मेदारी निभाई है. कार्तिकेय ने यह भी कहा कि कोरोनावायरस से जो युवा डिप्रेशन में आए हैं वह स्वामी विवेकानंद को जरूर पढ़ें.

अपने भाषण के आखिरी में कार्तिकेय के ने कहा पावर पद में नहीं होता पावर व्यक्ति में होता है और मुझे पद की लालसा नहीं है. लेकिन यदि आपकी सेवा का मौका मिला तो जरूर करूंगा.

युवा कुंभ
अंत में कर्यक्रम हुआ फीकाकार्यक्रम में 4000 से अधिक युवा मौजूद थे लेकिन जब सीएम के बेटे कार्तिकेय का भाषण शुरू हुआ तो युवा उठकर जाने लगे और भाषण खत्म होने के पहले ही आधा हॉल खाली हो गया जिसके कारण कई स्थानों पर खाली कुर्सियां दिखाई देने लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details