मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Triple Talaq टीवी और बाइक की मांग पूरी न होने पर पति ने दिया तीन तलाक, पीड़िता को घर से निकाला, प्रकरण दर्ज

By

Published : Sep 22, 2022, 7:36 PM IST

Indore triple talaq

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2022 में हुई है. शादी के कुछ दिन बाद से ही पति और सास दहेज को लेकर विवाद करने लगे. वे कम दहेज देने का आरोप लगाकर आए दिन झगड़ा करते थे.कहते थे हमें दहेज बहुत कम मिला है हमें और चाहिए, टीवी और बाइक की मांग करने लगे.triple talaq , Indore triple talaq

इंदौर। एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपने पति व परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न कर पाने पर पति ने तीन बार तीन तलाक बोल कर उसे घर से निकाल दिया.

Indore Triple Talaq Case: मतदान के लिए वोटर आईडी कार्ड और पर्ची लेने पहुंची पत्नी, पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

TV और बाइक की मांग: मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है यहां पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी दहेज ना देने पर उसे पति ने तीन बार 3 तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2022 में हुई है. शादी के कुछ दिन बाद से ही पति और सास दहेज को लेकर विवाद करने लगे. वे कम दहेज देने का आरोप लगाकर आए दिन झगड़ा करते थे.कहते थे हमें दहेज बहुत कम मिला है हमें और चाहिए, टीवी और बाइक की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर पति ने पीड़िता के साथ रहने से मना कर दिया. उसके बाद तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details