मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore GST team action इंदौर में पान मसाला कारोबारियों के खिलाफ जीएसटी की कार्रवाई

By

Published : Sep 22, 2022, 11:03 PM IST

MP Indore GST team action
इंदौर में पान मसाला कारोबारियों के खिलाफ जीएसटी की कार्रवाई

सरकार की सख्ती के बावजूद जीएसटी में चोरी आम बात हो चुकी है. व्यापारियों के दिल में डर बैठाने के लिए जीएसटी विभाग भी बीच बीच में छापे की कार्रवाई को अंजाम देता रहता है. गुरुवार को एक ऐसी कार्रवाई इंदौर में जीएसटी विभाग ने की. जीएसटी की टीम ने चार पान मसाला कारोबारियों के यहां कर अपवंचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया. (Indore GST team raid) (MP Indore GST team action)

इंदौर। इंदौर जीएसटी विभाग ने एक बार फिर कारोबारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस बार सियागंज स्थित पान मसाला कारोबारियों के खिलाफ जीएसटी विभाग ने कार्रवाई की है. सियागंज में तकरीबन तीन से चार पान मसाला कारोबारी के वहां पर जीएसटी विभाग ने कार्रवाई की है. (Indore GST team raid on pan masala traders)

GST on Milk दूध पर जीएसटी का अनूठा विरोध, कांग्रेस ने 1 रुपये में बेची दूध की थैली

जाने पूरा मामलाः जीएसटी विभाग ने गुरुवार को इंदौर के सियागंज क्षेत्र में चार से पांच पान मसाला कारोबारियों के खिलाफ एकसाथ कार्रवाई की है. जीएसटी विभाग को लगातार पान मसाला कारोबारियों के द्वारा टैक्स चोरी की सूचना मिल रही थी. इसी सूचना के आधार पर पान मसाला कारोबारियों के यहां पर गुरुवार को इनके द्वारा कार्रवाई की गई. कार्रवाई के दौरान विभिन्न तरह के बिल और अलग-अलग तरह की जानकारी जीएसटी विभाग ने एकत्रित की है. जीएसटी विभाग की टीम ने इंदौर के सियागंज में स्थित सत्यम, विशाल, विजय एंड कंपनी सहित अन्य पान मसाला कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की है. बड़ी मात्रा में विभिन्न तरह के टैक्स चोरी के दस्तावेज एकत्रित किये हैं. बताया गया है कि आने वाले दिनों में बड़ी कार्रवाई की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details