मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर की सीमाओं को पूरी तरह से किया गया सील, पुलिस के साथ वन विभाग और ट्रैफिक पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Apr 29, 2020, 11:13 AM IST

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के बाद इंदौर की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. शहर की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाने के लिए वन विभाग, पीडब्लयूडी और ट्रैफिक पुलिस की भी मदद ली जा रही है. ताकि सख्ती से हर प्वाइंट पर जांच हो सके.

indore news
सीमाओं पर तैनात पुलिस के जवान

इंदौर। कोरोना का सबसे ज्यादा संक्रमण इंदौर में बढ़ रहा है, जिससे यहां लॉकडाउन में सख्ती बरती जा रही है. शहर की सभी सीमाओं पर पुलिस सख्ती से जांच में जुटी है. पिछले दिनों इंदौर आईजी विवेक शर्मा ने लापरवाही के कारण बेटमा थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया था. यहां अब सख्ती बरती जा रही है, बेटमा थाना क्षेत्र में सख्ती बढ़ाते हुए यहां वन विभाग के पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, ताकि किसी प्रकार की चूक न हो.

इंदौर की सीमाओं को पूरी तरह से किया गया सील

इंदौर में लॉकडाउन के बावजूद भी फल और सब्जियों की आवक भरपूर हो रही थी, इस दौरान इंदौर आईजी ने पूरे मामले की जांच की, तो शहर की बेटमा थाना प्रभारी और कर्मचारियों की लापरवाही सामने आई. जिस पर आईजी ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया था. वही अब शहर की हर सीमा पर सख्त चेकिंग लगा दी गई है.

वन विभाग, पीडब्ल्यूडी और ट्रैफिक पुलिस को भी अब शहर की सीमाओं पर तैनात कर दिया गया है. अब इन सीमाओं से जो भी व्यक्ति बाहर से आता है सबसे पहले उसकी सख्ती से चेकिंग की जा रही है. यदि कोई इंदौर से बाहर जाता है तो उससे भी सख्त पूछताछ की जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details