मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक का इंदौर कलेक्टर पर बड़ा आरोप, 'BJP नेताओं के पीए बनकर कर रहे काम'

By

Published : Jul 29, 2020, 4:32 PM IST

इंदौर शहर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कलेक्टर पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, कलेक्टर मनीष सिंह बीजेपी नेताओं के दबाव में काम कर रहे हैं. एक तरफ वे बड़ी दुकानों को खोलने के आदेश दे रहे हैं, दूसरी तरफ छोटी दुकानें खोलने की अनुमति नहीं दी जा रही.

indore news
संजय शुक्ला, कांग्रेस विधायक

इंदौर। शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के बीच शहर को पूरी तरह से अनलॉक किए जाने के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस आमने- सामने हैं. कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, इंदौर के कलेक्टर बीजेपी नेताओं के पीए बनकर काम कर रहे हैं.

संजय शुक्ला, कांग्रेस विधायक

कांग्रेस विधायक शुक्ला ने कलेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, मनीष सिंह ने शहर के बड़े शोरूम संचालक और व्यापारियों से रुपए लेकर उन्हें तो खुलवा दिया, लेकिन शहर के मध्य क्षेत्र के छोटे व्यापारियों को दुकान खोलने की अनुमति तक नहीं दी गई. इस वक्त कलेक्टर बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के पीए के तौर पर काम कर रहे हैं. शहर के नए कलेक्टर गौरव रणदिवे बन चुके हैं.

हालांकि कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने शहर को पूरी तरह से खोले जाने का स्वागत करते हुए कहा कि, यह सब कांग्रेस के दबाव की वजह से ही हुआ है. लेकिन बीजेपी इसका श्रेय लेना चाहती थी. इसी वजह से आपदा प्रबंधन की बैठक में कांग्रेस नेताओं को बुलाए बिना ही बीजेपी नेताओं के साथ मिलकर अधिकारियों ने ये फैसला कर लिया. विधायक शुक्ला ने कहा कि, व्यापारियों के लिए बीजेपी के दो विधायक आकाश विजयवर्गीय और महेंद्र हार्डिया ने भी अपील की थी, जिसका स्वागत है. उन्होंने कहा कि, इस वक्त सभी को मिलजुलकर काम करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details