मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Minister Kamal Patel ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले बिना पानी के मछली की तरह तड़प रही विपक्ष, देखें Video

By

Published : Aug 21, 2022, 10:51 PM IST

Updated : Aug 21, 2022, 11:05 PM IST

ग्वालियर में निजी कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना पानी की मछली की तरह तड़प रही है. इस दौरान उन्होंने एमपी में लहसुन के कम दाम मिलने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से इसके बारे में बात की गई है, जल्द ही इसका भी हल निकलेगा.

MP Agriculture Minister Kamal Patel
एमपी के कृषि मंत्री कमल पटेल

ग्वालियर। प्रदेश के कृषि कल्याण मंत्री कमल पटेल ग्वालियर पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. एक कार्यक्रम में शामिल होने गए कमल पटेल ने मीडिया से कई सारी बातें की. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश देश का पहला राज्य है जो किसानों की आय दोगुनी करने में सफल रहा है. इस दौरान उन्होंने ये भी माना कि प्रदेश में लहसुन के दाम कम हैं, जिसकी वजह से किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. एमपी की सरकार केंद्र सरकार से बात कर रही है, जिससे लहसुन का देश से बाहर निर्यात कर किसानों को फायदा पहुंचाया जाए.

कमल पटेल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर कमल पटेल का वार: शिवराज के मंत्री कमल पटेल ने 10 दिन में प्रदेश की तस्वीर बदलने के कांग्रेस के दावे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस बिना पानी की मछली की तरह तड़प रही है. जनता इन्हें समझ गई है. जिस तरह से उपचुनाव सहित हाल ही में संपन्न हुए जिला पंचायत, निकाय आदि चुनाव में जनता ने धक्का दिया है, उससे कांग्रेस सठिया गई है."

Allegations on Kamal Patel लव मैरिज करने के बाद लड़की ने कृषि मंत्री पर लगाए संगीन आरोप, कांग्रेस ने कहा Video की जांच हो

सत्ता में नहीं कभी आएगी कांग्रेस:कमल पटेल ने कांग्रेसियों से कहा कि अब सुनो कांग्रेस के नेताओं अब कभी सत्ता में कांग्रेस नहीं आएगी. बीजेपी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड से शिवराज सिंह और नितिन गडकरी को हटाए जाने के सवाल पर कमल पटेल बोले कि यह पार्टी का निर्णय है. इसमें किसी का कद कम हो जाने जैसा कुछ भी नहीं है. कृषि विश्ववद्यालय में प्रोफेसर की नियुक्ति नहीं होने के सवाल पर कहा कि जल्दी ही प्रोफेसर की नियुक्ति होगी और कृषि की पढ़ाई हिंदी में होगी. हालांकि जानकारी अनुसार प्रदेश में सिर्फ दो कृषि महाविद्यालयों भोपाल और इंदौर में ही अंग्रेजी में पढ़ाया जाता है.

Last Updated : Aug 21, 2022, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details