मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर: कुत्ते ने काटा तो पड़ोसी के घर में जबरन घुसे चाचा-भतीजा, कुत्ते को गोली मारी

By

Published : Dec 31, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 4:56 PM IST

ग्वालियर में कुत्ते को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पड़ोसन के पालतू कुत्ते काे भौंकने और बच्चे को काटने के विवाद में गोली मार दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

Gwalior angry uncle nephew shoot neighbor dog
ग्वालियर में कुत्ते पर चाचा भतीजे ने चलाई गोली

ग्वालियर। क्या कोई मामूली विवाद में किसी जानवर को भी टारगेट कर सकता है? इसी से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला ग्वालियर में सामने आया है. यहां कुत्ते के काटने से नाराज चाच-भतीजे ने पड़ोसी के घर में घुस कर पालतू कुत्ते को गोली मार दी. अगर निशाना नहीं चुकता तो इसमें कुत्ते की मौत भी हो सकती थी, लेकिन निशाना सटीक नहीं बैठने से कुत्ते की जान बच गई. गोली कुत्ते की आंख की खाल को छूकर निकली. इससे आंखों के पास जख्म आए.

कुत्ते की मालकिन ने पुलिस को दी सूचना

घटना के बाद कुत्ते की मालकिन ने पुलिस को फोन कर बुलाया और घटना की जानकारी दी. पड़ोसी उपेंद्र और भतीजे राज ने घर आकर फायर किया. गनीमत रही कि उनका बेटा बच गया. गोली उनके बेटे को छुते हुए कुत्ते को जाकर लगी. फिलहाल, पुलिस ने कुत्ते की मालकिन की शिकायत पर IPC की धाराओं के तहत FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
उपेंद्र जादौन अपने बेटे मोहिल जादौन को लेकर बाहर निकले थे. तभी पड़ोस के कुत्ते ने उन पर भौंकना शुरू कर दिया. भौंकने के दौरान कुत्ते ने उनके बच्चे को काट लिया. जिससे नाराज उपेंद्र अपने घर पहुंचा और इसकी जानकारी घर पर दी. इस घटना के बाद उपेंद्र अपने भतीजे राज जादौन को लेकर वापस प्रीति परमार के घर कुत्ते को गोली मारने पहुंच गए. जहां उन्होंने कुत्ते को देख देसी कट्टे से फायर कर दिया.

Last Updated : Dec 31, 2021, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details