मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: युवक को हनी ट्रैप मामले का शिकार बना महिला ने मांग 25 लाख ,आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2022, 3:57 PM IST

ग्वालियर से एक मामला सामने आया है, जहां एक दोस्त ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर दूसरे दोस्त को अपना शिकार बनाया. पीड़ित ने 4 लोगों पर उनसे 25 लाख रुपए मांगने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने पीड़ित की सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Honey Trap Case Gwalior
ग्वालियर युवक हनी ट्रैप का शिकार हुआ

ग्वालियर।ग्वालियर में एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. इस मामले में एक दोस्त पर शिवपुरी के कपड़ा व्यापारी को फंसाकर उससे 25 लाख रुपये की मांग करने का आरोप लगा है. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें तीन युवक और एक महिला शामिल है.

ग्वालियर युवक हनी ट्रैप का शिकार हुआ

किडनैप कर मांगे 25 लाख रुपए: शिवपुरी का कपड़ा व्यापारी नरेंद्र जैन निवासी नरवर, कंपू थाने पहुंचा. उसने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा, सड़क पर लिफ्ट मांगने के दौरान चार लोगों ने सोमवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसका अपहरण कर लिया था. उसे जब होश आया तो वह एक होटल के कमरे में था. यहां चार लोग उसके साथ थे. उनमें एक महिला भी शामिल थी. नरेंद्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बेहोशी के दौरान आरोपियों ने महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें ली जिन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे. इसके एवज में आरोपी उससे 25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

Indore Honey Trap Case: आरोपी महिला आरती दयाल का छलका दर्द, ETV Bharat से बोली- आर्थिक और मानसिक रूप से हुई कमजोर

जाल में फंसाकर वारदात को दिया अंजाम:इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फरियादी के बताए एक होटल पर दबिश दी और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम सलीम मिर्जा, चौधरी कृष्णा सिंह, संजू जैन और एक उनकी महिला मित्र है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नरेंद्र का मित्र संजू जैन अहमदाबाद में कारोबार करता है. इसी ने नरेंद्र को बिहार की रहने वाली महिला से मिलवाया था. उसके बाद नरेंद्र और आरोपी महिला के बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग होने लगी. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद वारदात को अंजाम दिया गया. हनीट्रैप का शिकार बनने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस में की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details