मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक घर के कमरे में मिली 4 लाशें, पास में शराब की बोतल और गर्भनिरोधक दवा मिलने से सनसनी

By

Published : Jul 22, 2022, 7:34 PM IST

ग्वालियर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों का एक ही कमरे में शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. पति, पत्नी एक बेटा और एक बेटी के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.(Gwalior Family Members Dead Body Found) परिवार के सभी सदस्यों की लाश जहां मिली वहां पर कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली है जो जांच का विषय है. पुलिस का कहना है कि घर के मुखिया ने यह खौफनाक कदम उठाया और फिर सुसाइड कर लिया. (Gwalior Crime News)

Gwalior Family Members Dead Body Found
ग्वालियर एक परिवार के सदस्यों की लाश मिली

ग्वालियर।मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है (Gwalior Crime News). महाराजपुरा क्षेत्र में एक घर में एक ही परिवार के 4 लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया गया है. मामला महाराजपुरा गांव का है. स्कूल कर्मचारी जितेंद्र वाल्मीकि, उसकी पत्नी निर्जला और बेटे कुलदीप, बेटी जान्हवी का शव घर में मिला है. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. (Gwalior four dead body found in House)

ग्वालियर एक परिवार के सदस्यों की लाश मिली

एक कमरे में मिला पूरा परिवार का शव:घटना के बाद जांच के लिए मौके पर पुलिस पहुंची तो एक कमरे में जितेन्द्र वाल्मिकी (27) नाम के शख्स और उसके 4 साल के बेटे का शव फंदे पर लटके मिला. तो वहीं पत्नी निर्जला (24) और डेढ़ साल की बेटी का शव जमीन पर पड़ा मिला. जितेन्द्र वाल्मीकि ऐरा वर्ल्ड स्कूल में सफाई कर्मचारी था. घटना का पता उस समय चला, जब सुबह से दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसी ने घर के अंदर झांक कर देखा. तो उन्हें सभी के शव दिखाई दिए (Gwalior Murder News). पुलिस के अनुसार पति जितेंद्र द्वारा पत्नी बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की गई है. जितेंद्र ने पहले पत्नी निर्जला और 2 साल की बच्ची को जहर देकर मारा है. उसके बाद बेटे कुलदीप को फांसी पर लटकाया और फिर खुद फांसी पर लटक गया है. (Gwalior Family Members Dead Body Found)

यह है पूरा मामला:पुलिस के अनुसार पड़ोसियों से पूछताछ में सामने आया है कि गुरुवार रात सफाई कर्मचारी की सास घर आई थी. उसके बाद उनके बीच बहुत झगड़ा हुआ था. घटना स्थल पर शराब की बोतल और गर्भनिरोधक टैबलेट का खाली रैपर भी मिला है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि वारदात से पहले जितेंद्र ने शराब पी थी. घटना की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने चारों शवों को निगरानी में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (Gwalior Suicide News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details