मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का वीडियो वायरल, कब्रिस्तान कमेटी के अध्यक्ष से धक्का-मुक्की करते नजर आए

By

Published : May 20, 2022, 6:32 PM IST

कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक शख्स के साथ बहस करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में कुछ विधायक समर्थक उस शख्स को धमकी और धक्का देते नजर आ रहे हैं. ये विवाद लक्ष्मीगंज मंडी में कब्रिस्तान की दीवार को लेकर हुआ है. (Congress MLA Praveen Pathak Gwalior South Assembly video)

Praveen Pathak video viral
प्रवीण पाठक का वीडियो वायरल

ग्वालियर। ग्वालियर दक्षिण विधानसभा की कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक से बहस करता दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही वीडियो में कुछ विधायक समर्थक उस शख्स को धमकी और धक्का देते नजर आ रहे हैं. ये विवाद लक्ष्मीगंज मंडी में कब्रिस्तान की दीवार को लेकर हुआ है.

प्रवीण पाठक का वीडियो वायरल

सीसीटीवी में करतूत कैद:जिस व्यक्ति से धक्का-मुक्की की गई है उस शख्स का है. जकी कब्रिस्तान कमेटी के अध्यक्ष (Laxmiganj Mandi graveyard)होने के साथ-साथ राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मुस्लिम कल्याण संगठन (National Minorities Muslim Welfare Organization Zaki ur rehman) का अध्यक्ष भी है. दोनों के बीच हुई हॉट-टाक पास में ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मंडी के कब्रिस्तान की दीवार टूटी है. समाज के लोगों ने मेरे से कहा कि कब्रिस्तान की दीवार के निर्माण के लिए मुझे क्षेत्रीय विधायक से अनुरोध करना चाहिए. इसलिए मैं उनके निवास पर अपनी फरियाद लेकर गया था, क्योंकि जानवर घुसकर कब्रों को नुकसान पहुंचा रहे थे. मैं कब्रिस्तान की टूटी दीवार बनाने की गुहार लगाने के लिए विधायक निवास पर गया था. इसी से नाराज होकर रविवार को कुछ लोगों के साथ विधायक मेरे घर आए और अभद्रता की. इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी की है.

-जकी उर रहमान

यह लोग मेरे नाम का गलत उपयोग कर कब्रिस्तान की दीवार की आड़ में अवैध दुकान का निर्माण कर रहे थे. इसका मंडी कमेटी ने भी विरोध किया है. मैं तो उन्हें समझाने के लिए गया था. गलत काम के लिए मेरे नाम का उपयोग न करें.

-प्रवीण पाठक, विधायक

क्या है मामला: लक्ष्मीगंज कृषि उपज मंडी की दीवार से कब्रिस्तान (Laxmiganj Agricultural Mandi Market Cemetery) लगा हुआ है और कब्रिस्तान की बांडीवन लंबे समय से टूटी है, लेकिन कई बार जकी उर रहमान अपने क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak Gwalior South Assembly video) से बनवाने की मांग कर चुका है. बार-बार चक्कर काटने के बाद भी विधायक मुलाकात नहीं कर रहे थे. उसके बाद गुस्से में जकी उर रहमान ने कांग्रेस विधायक का पुतला जलाने की चेतावनी दी. इसकी जानकारी मिलते ही कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक अपने समर्थकों के साथ उसके घर पहुंच गए, और घर के बाहर खड़े रहमान से कांग्रेस विधायक की जमकर नोकझोंक हुई. इसके साथ ही कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में उनके समर्थकों ने जकी को धमकी दी.

MLA की पहल: 3 फुट 7 इंच के अंकेश को मिलेगी नौकरी, बनेंगे 1 दिन के विधायक, जानें क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details