मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजस्थान में सड़क हादसा, एमपी के 11 लोगों की मौत, सीएम ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख का मुआवजा देने का किया ऐलान

By

Published : Aug 31, 2021, 9:21 AM IST

Updated : Aug 31, 2021, 1:51 PM IST

horrific road accident

राजस्थान में बीकानेर जिले के श्री बालाजी गांव में एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं से भरी जीप को ट्रेलर ने टक्कर मार दी, इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. 7 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं, सभी मृतक देवास जिले के सजनखेड़ाव दौलतपुर के रहने वाले थे, वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है, इसके साथ ही मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने और घायलों का इलाज कराने की बात कही है.

देवास। जिल के सजनखेड़ाव दौलतपुर के रहने वाले श्रद्धालु राजस्थान में जैसलमेर के रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे, इसी दौरान बीकानेर के नोखा और नागौर जिले के श्री बालाजी गांव के पास हादसे का शिकार हो गए, एक ट्रेलर ने उनकी जीप को टक्कर मार दी, जिससे जीप में सवार 11 लोगों की मौत हो गई.

भीषण सड़क हादसा

हादसे में एमपी के 11 लोगों की मौत

जानकारी के मुताबिक बीकानेर जोधपुर राजमार्ग पर नोखा नागौर के बीच स्थित श्री बालाजी गांव के पास एक क्रूजर गाड़ी और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे जीप में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

उत्तराखंड : सड़क हादसे में MP तीरथ सिंह रावत घायल, एम्स में भर्ती

घायलों को बीकानेर के एक अस्पताल में किया गया रेफर

वहीं 7 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें नोखा और बीकानेर के अस्पताल में रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार क्रूजर में सवार सभी मध्यप्रदेश के सज्जनखेड़ाव दौलतपुर के निवासी हैं. जिला नोखा नागौर की पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को अस्पताल रवाना किया है.

सीएम शिवराज ने जताया दुख, मुआवजे का किया ऐलान

राजस्थान में हुए हादसे पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दुख जताया है, सीएम ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है, इसके साथ ही हादसे में घायलों का इलाज कराने की बात कही है, सीएम ने कहा कि सभी घायलों का इलाज सरकार कराएगी.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजस्थान में हुए हादसे पर दुख जताया है, कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि राजस्थान के नागौर ज़िले में श्री बालाजी के पास हुए, एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मध्यप्रदेश के 11 लोगों के निधन का बेहद दुखद समाचार मिला है, पीड़ित परिवारों के प्रति शोक संवेदनाएं , ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, सरकार सभी पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करे.

Last Updated :Aug 31, 2021, 1:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details