मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Chhindwara Nikay Election Results: अपने ही घर में कमलनाथ को मिली शिकस्त, 15 में से हाथ नहीं लगी एक भी सीट, कमल पटेल का तंज

By

Published : Sep 30, 2022, 11:50 AM IST

Updated : Sep 30, 2022, 1:48 PM IST

Chhindwara Nikay Election Results

छिंदवाड़ा निकाय चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है. भाजपा ने 15 सीटों में से 14 पर कब्जा किया है तो एक सीट निर्दलीय के पक्ष में आई है. माना जा रहा है कि कांग्रेस के खराब प्रदर्शन का कारण है कि कमलनाथ को अपने ही घर में हार देखनी पड़ी है. (Chhindwara Nikay Election Results) (Kamal Patel on Kamal nath Chhindwara election lose)

छिंदवाड़ा।मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की विधानसभा में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है, नगर पालिका परिषद सौसर के 15 वार्डों में 14 वार्ड में भाजपा ने जीत दर्ज की है तो वहीं 1 वार्ड में निर्दलीय को जीत मिली है.(Chhindwara Nikay Election Results) परिणामों की घोषणा के बाद बीजेपी के नेता और मंत्री कमल पटेल ने तीखा तंज कसा है. साथ ही कहा कि प्रभार जिले छिंदवाड़ा की नगरपालिका सौंसर, नगरपालिका जुन्नारदेव, नगर परिषद दमुआ एवं नगर परिषद मोहगाँव चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने विजय प्राप्त की. यह विजय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के परिश्रम का प्रतिफल है.

एक वार्ड में भी नहीं जीत सकी कांग्रेस:नगर पालिका परिषद सौसर में कांग्रेस ने शर्मनाक प्रदर्शन किया है, यहां 15 में से 14 सीट पर भाजपा और एक बार निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी ने चुनाव जीतकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया है, यहां का चुनाव काफी प्रतिष्ठा पूर्ण समझा जाता था. जहां पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ ने कांग्रेस कि परिषद बनाने के लिए आम सभा की थी, जबकि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस क्षेत्र में रोड शो कर जनता से आशीर्वाद मांगा था.

Shahdol Nikay Election Results: शहडोल निकाय के लिए मतगणना शुरू, आज होगा प्रत्याशियों के भविष्य का फैसला

अपने ही घर में कमलनाथ की हार:नगर पालिका परिषद सौसर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ का विधानसभा है, सौसर विधानसभा के शिकारपुर गांव में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का निवास है और वे यहीं के मतदाता भी हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की नगरपालिका में कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला.

Last Updated :Sep 30, 2022, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details