मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक पद छोड़ेंगे कमलनाथ ! सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान, Second Line के नेताओं को आगे लाने की जरूरत

By

Published : Jun 8, 2021, 3:54 PM IST

मध्य प्रदेश कांग्रेस में संगठन में बदलाव के सुर काफी समय से सुनाई दे रहे हैं. अब पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भी कहा है कि दूसरी पंक्ति के नेताओं को आगे लाना होगा, तभी कांग्रेस मजबूत होगी.

changes in MP Congress
MP कांग्रेस में बदलाव!

भोपाल। कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि अब संगठन में परिवर्तन होना चाहिए. भोपाल पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि अब समय आ गया है कि second line के नेताओं को आगे लाना चाहिए. उन्होंने अजय सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि बड़ा नेता छोटे के घर नहीं जाता, छोटे को ही बड़े के घर जाना चाहिए.

' Second Line के नेताओं को आगे लाने की जरूरत'

संगठन में बदलाव हो, Second Line के नेता आगे आएं

मध्य प्रदेश की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है .सज्जन सिंह वर्मा ने साफ कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस के संगठन में परिवर्तन होना चाहिए. सज्जन सिंह ने कहा कि जब तक Second Line के नेता आगे नहीं आएंगे, संगठन को मजबूती नहीं मिलेगी. बयान से ज्यादा इसकी Timing जरूरी है. यह बयान तब आया है जब मध्य प्रदेश में congress प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष को लेकर अटकलें चल रही हैं. दोनों ही पद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास हैं. बातचीत के दौरान सज्जन सिंह ने कहा, कि कमलनाथ खुद कई बार कह चुके हैं कि एक पद किसी और को दे दिया जाए.

पीएम मोदी विरोधी को सीएम शिवराज ने बनाया ओएसडीः कांग्रेस

अजय सिंह को नसीहत

ईटीवी भारत से बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वैसे तो मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में बेहतर काम हो रहा है, लेकिन उनके पास अभी भी दो पद हैं. ऐसे में एक पद किसी और को दिए जाने की कवायद भी चल रही है .सज्जन सिंह अजय सिंह को भी नसीहत देना नहीं भूले. सज्जन सिंह वर्मा ने अजय सिंह को अपना भाई बताते हुए नसीहत दी, कि अगर किसी विधायक को बड़े नेता से काम होता है तो वह खुद उसके पास जाता है. ऐसे में अजय सिंह को अगर कमलनाथ से कोई बात करनी थी तो उन्हें मोबाइल लगाकर बात कर लेते. सज्जन सिंह वर्मा से खास बातचीत की हमारे संवाददाता आदर्श चौरसिया ने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details