मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस की अंतर्कलह पर बोले सज्जन सिंह, कहा- लक्ष्मण सिंह अपने पुरखों पर सवाल खड़े कर रहे

By

Published : Aug 8, 2020, 1:41 PM IST

सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कलयुग में जन्में कुछ लोग अपने ही पुरखों और वरिष्ठों पर सवाल खड़े करते हैं.

bhopal news
सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री

भोपाल।कांग्रेस पार्टी में लगातार अंतर्कलह सामने आ रही है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके भाई लक्ष्मण सिंह के बीच तनातनी देखने को मिल रही है. लक्ष्मण सिंह ने पार्टी के साथ-साथ भाई दिग्विजय सिंह के राम मंदिर मुहूर्त वाले बयान पर सवाल खड़े किये हैं. इस पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने लक्ष्मण सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि भगवान राम और लक्ष्मण त्रेता युग में पैदा हुए थे. लेकिन कुछ लोग कलयुग में भी पैदा हुए हैं. जो अपने ही पुरखों और वरिष्ठों के ऊपर सवाल खड़े करते हैं.

सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भगवान राम सभी के लिए पूजनीय हैं. लेकिन कलयुग में भी इस तरह के लोग पैदा हो रहे हैं जो अपने ही पुरखों और वरिष्ठों के ऊपर सवाल खड़े करते हैं. दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह कितना पढ़े लिखें हैं इसकी भी पड़ताल की जाए और यह पता लगाया जाए कि दोनों में से कौन विद्वान है और कौन कमजोर. ऐसा करने से सब कुछ साफ हो जाएगा.

बीजेपी पर साधा निशाना

सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार आदिवासियों के साथ कितनी बर्बरता कर रही है इसका उदाहरण बुरहानपुर जिले के नेपानगर में देखने को मिला.

जहां आदिवासी भाइयों को पुलिस ने बर्बरता से पीटा है. यह सरकार लगातार लोगों को ठगने का काम कर रही है. क्योंकि इन्होंने प्रदेश में छल बल से ही सरकार बनाई है. वही सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस सरकार के समय किए गए कामों की समीक्षा के लिए बनाई गई मंत्रियों की समिति पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने व्यापम घोटाला, रेत खनन और गुंडे बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की है. इसमें समीक्षा करने जैसी कोई बात नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details