मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, 8 लाख पंजीकृत मजदूरों को मिलेंगे एक-एक हजार रुपए

By

Published : Mar 30, 2020, 8:58 PM IST

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पंजीकृत मजदूरों के लिए बड़ी राहत दी है. सरकार ने सभी मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपए की राहत राशि डालने का एलान किया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार तक ये राशि सभी मजदूरों के खाते में डाल दी जाएगी.

cm shivraj
शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री

भोपाल। कोरोना वायरस से जूझ रहे प्रदेश के पंजीकृत मजदूरों के लिए सरकार ने बड़ी राहत दी है. प्रदेश की शिवराज सरकार ने पंजीकृत मजदूरों के खातों में एक-एक हजार रुपए की राहत राशि डालने का एलान किया है. मंत्रालय में श्रम निर्माण कर्मकार मंडल में पंजीकृत श्रमिकों की राहत राशि को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक बाद सीएम शिवराज ने ये फैसला लिया. श्रमिकों के खाते में मंगलवार तक ये राशि पहुंच जाएगी.

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री

पंजीकृत भवन निर्माण श्रमिकों के नाम जारी संदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज कोरोना संकट से हम सब जूझ रहे हैं. कोरोना को हराने के लिए हम सबको अपने घरों में ही रहना है. लेकिन संकट के समय सरकार आपके साथ खड़ी है. मैंने सिंगल क्लिक के माध्यम से 8 लाख 85 हज़ार 89 मजदूरों के खातों में 1000 रुपए प्रति श्रमिक के मान से 88 करोड़ 50 लाख 89 हज़ार ट्रांसफर किए हैं.

सीएम शिवराज ने कहा कि मंगलवार तक यह राशि आपके खाते में पहुंच जाएगी. सरकार निशुल्क राशन सबको दे रही है. चिंता मत कीजिए. सभी केवल लॉक डाउन का पालन करे और घर में रहे. हम आपकी चिंता करेंगे. समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने संनिर्माण श्रमिक अभिषेक जैन एवं आनंद राम साहू से मोबाइल पर बात भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details