मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज सरकार के खिलाफ महिला कांग्रेस का प्रदर्शन, महिलाओं की सुरक्षा पर पूछा सवाल

By

Published : Jul 8, 2020, 8:38 PM IST

मध्यप्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराध के खिलाफ महिला कांग्रेस ने भोपाल में शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और शिवराज सरकार पर जंगलराज चलाने का आरोप लगाया.

Protest of Mahila Congress
महिला कांग्रेस का भोपाल में प्रदर्शन

भोपाल।मध्य प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराधों के खिलाफ बुधवार को महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन कर विरोध जताया. महिला कांग्रेस का आरोप है कि मध्यप्रदेश में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं. रोजाना हत्या, बलात्कार और गैंगरेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. भोपाल महिला कांग्रेस की अध्यक्ष संतोष कंसाना ने कहा की आज बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाले गायब हैं, बेटियां बचेंगी, तब पढ़ेंगी. पिछले तीन महीने में मध्यप्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है. कानून व्यवस्था बदहाल हो गई है.

महिला कांग्रेस का भोपाल में प्रदर्शन

महिला अपराध को लेकर महिला कांग्रेस ने शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस ने प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था और महिला अपराध को लेकर बीजेपी की शिवराज सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. महिला कांग्रेस का आरोप है कि पिछले तीन महीने में शिवराज सरकार ने 15 सालों वाला जंगल राज कायम कर दिया है. महिला कांग्रेस भोपाल इकाई की अध्यक्ष संतोष कंसाना का कहना है कि मध्यप्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार आई है, खरीद-फरोख्त की सरकार आई है.

संतोष कंसाना ने कहा कि कहीं किसी बच्ची के साथ 7 लोगों द्वारा गैंगरेप किया जाता है, भोपाल में दृष्टिहीन महिला बैंक अधिकारी के साथ बलात्कार किया जाता है, नायब तहसीलदार की बीवी के साथ बलात्कार किया जाता है. जिस तरह से मध्य प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ रहे हैं, ऐसा लगता है जैसे शिवराज का 15 सालों वाला जंगलराज चालू हो गया हैं और कहीं ना कहीं 3 महीने के अंदर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उसी कगार पर मध्य प्रदेश को लाकर खड़ा कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details