मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Weather Alert मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश की संभावना, 5 जिलों में येलो अलर्ट जारी

By

Published : Aug 31, 2022, 5:31 PM IST

Weather Update

मौसम विभाग के मुताबिक राजगढ़, सीहोर, शाजापुर, देवास, श्योपुरकला, बैतूल, ग्वालियर , शिवपुरी ,छिंदवाड़ा, जबलपुर, सागर, शाजापुर, दमोह, देवास, नरसिंहपुर, जबलपुर ,सिवनी ,कटनी और नर्मदापुरम जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. छिंदवाड़ा , बैतूल, धार, खरगोन और बड़वानी में भारी बारिश की चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है.

भोपाल। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए इंदौर, शहडोल, रीवा ,जबलपुर, सागर, नर्मदापुरम और भोपाल संभाग के जिलों में हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है. इसके अलावा कई जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है.

एमपी का मौसम

इन जिलों में भारी बारिश की संभावना: मौसम विभाग के मुताबिक राजगढ़, सीहोर, शाजापुर, देवास, श्योपुरकला, बैतूल, ग्वालियर , शिवपुरी ,छिंदवाड़ा, जबलपुर, सागर, शाजापुर, दमोह, देवास, नरसिंहपुर, जबलपुर ,सिवनी ,कटनी और नर्मदापुरम जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसके अलावा इंदौर, भाेपाल, नर्मदापुरम, जबलपुर और ग्वालियर संभाग के जिलाें में कहीं–कहीं बारिश हाेने का सिलसिला बुधवार गुरुवार काे भी बना रह सकता है.

Weather Update Today एमपी मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट, 15 अगस्त के दिन इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल

5 जिलों में येलो अलर्ट:मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए प्रदेश के कई संभागों में गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी जारी की है. 5 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. 20 जिलों में बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की है. छिंदवाड़ा , बैतूल, धार, खरगोन और बड़वानी में भारी बारिश की चेतावनी देते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा मंदसौर और नीमच में कुछ स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी जारी की गई है. जबलपुर और इंदौर संभाग के साथ हरदा, रतलाम उज्जैन और देवास में बिजली चमकने और वज्रपात की चेतावनी जारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details