मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Panchayat Election: चुनाव में दहशत फैलाने के लिए सरपंच प्रत्याशी के पति ने इकट्ठा किए अवैध हथियार, पुलिस ने दबिश देकर 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2022, 9:02 AM IST

भिंड के अटेर क्षेत्र के ग्राम जमसारा के सरपंच पद के प्रत्याशी पति और उसके साथियों को पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ धर दबोचा है. ये हथियार चुनाव प्रभावित करने के लिए इकट्ठा किए गए थे. (Sarpanch Candidate Husband Arrested) पुलिस ने मामले में चार लोगों की गिरफ़्तारी की है.

MP Panchayat Election
पंचायत चुनाव एमपी

भिंड। पुलिस ने सरपंच का चुनाव लड़ (MP Panchayat Election) रहे सरपंच प्रत्याशी के पति को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर भिंड पुलिस ने यह कार्रवाई की है. सरपंच प्रत्याशी के पति के साथ उसके भाई और दो सहयोगियों को भी भिंड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह सभी अवैध हथियारों के दम पर चुनाव में हिंसा फैलाने की फिराक में थे. (Illegal weapon recovered Bhind) मामला अटेर थाना क्षेत्र का है.

भिंड अवैध हथियार

बदमाशों के पास से हथियार बरामद:इस मामले में अटेर, सुरपुरा और पावई थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बताए गए स्थान पर पुलिस पहुंची. इस दौरान संदिग्ध आरोपियों की जानकारी पुरानी बिल्डिंग के अंदर लग्जरी वाहन में छिपे होने की मिली. जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 306 और 315 बोर की एक बंदूक, 3 जिंदा राउण्ड, 306 बोर की मैगजीन, 315 बोर का एक कट्टा भी जब्त की है.

सरपंच प्रत्याशी का पति को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

Mass Suicide Cases in India: भिंड सामूहिक आत्महत्या मामले में सामने आए नए तथ्य, जानिए ऐसे कई और मामले जिनसे देश भर में फैली दहशत

चुनाव में दहशत फैलाने की थी प्लानिंग: पुलिस पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भूपेन्द्र नरवरिया की पत्नी कविता जमसारा पंचायत से सरपंच के पद पर चुनाव लड़ रही हैं. इसके साथ 3 अन्य आरोपी दलवीर सिंह नरवरिया, ब्रिजेन्द्र सिंह नरवरिया और भूपेन्द्र का भाई अरविंद सिंह नरवरिया हैं. जबकि, एक आरोपी अजय बोहरे मौका पाकर फरार हो गया था. आरोपियों ने बताया की उन्होंने इन हथियारों को चुनाव से पहले अपनी दहशत बनाने के उद्देश्य से इकट्ठा किए थे. चुनाव के दिन भी इन हथियारों का इस्तेमाल करने की प्लानिंग थी. इस मामले में पुलिस ने कई धाराओं सहित आर्म्स एक्ट तहत प्रकरण दर्ज किया है. साथ ही फरार आरोपी की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details