मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Monday Horoscope इन तीन राशि के जातकों के लिए आसान नहीं है ये समय, सावधानी बरतें, ऐसे उपाय करने से संकट टलेगा

By

Published : Aug 15, 2022, 6:53 AM IST

Monday Horoscope

ज्योतिष गुरु पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री बताते हैं कि 15 अगस्त से 22 अगस्त के बीच में तीन राशि वृष, कन्या और कुंभ के जातकों के लिए समय अच्छा नहीं है. ऐसे जातकों को थोड़ी सावधान रहना होगा और इस समय में सावधानी के साथ-साथ कुछ उपाय भी करने होंगे जिससे यह संकट का समय आसानी से टल जाए.Monday Horoscope, Today Zodiac Prediction

राशियों में ग्रह नक्षत्र बदलते रहते हैं और उस पर अलग-अलग ग्रहों का प्रभाव होता रहता है. इसलिए अलग-अलग समय में वक्त बदलता रहता है. कभी किसी राशि के लिए अच्छा वक्त रहता है तो कभी किसी राशि के लिए संकट वाला समय भी रहता है, और जब संकट वाला समय रहता है ऐसे समय में उन राशि के जातकों को थोड़ा सावधान रहना होता है और कुछ उपाय करने होते हैं. जिससे उस कठिन दौर में किसी तरह का कोई नुकसान ना हो. ज्योतिष गुरु सुशील शुक्ला शास्त्री ने बताया है कि आने वाले कुछ दिन तीन राशि के जातकों के लिए मुश्किल वाले होने वाले हैं. आखिर किस तरह के संकट आ सकते हैं और कैसे इससे बचाव करें क्या उपाय करें और कितने दिन तक सावधान रहें. जानिए कब कुछ... (15 August Horoscope)

वृष राशि:वृष राशि के जातकों की बात करें तो इस राशि के जातकों के लिए आने वाला एक सप्ताह अच्छा नहीं है. इस राशि के जातकों को थोड़ी कठिन दौर से गुजरना होगा, इस दौरान वृष राशि के जातक थोड़ी सावधानी बरतें, वाहन सावधानी से चलाएं. किसी वाद विवाद में ना फंसे, किसी से उधारी ना लें, और शाम के समय बाग बगीचे में ना जाएं. बल्कि अपने कार्य में लगे रहें, या घर पर ही रहें. इस समय कोशिश करें कि हर दिन सुबह सुबह गाय को रोटी खिलाकर प्रणाम करें, तो सुरक्षित रहेंगे. संकट टल जाएगा.

Sunday Horoscope कहीं आपकी राशि मेष, सिंह, मकर और मीन तो नहीं है, ऐसे राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत

कन्या राशि:कन्या राशि के जातकों के लिए भी 15 से 22 अगस्त तक समय सही नहीं है, थोड़ी कठिन दौर से इस राशि के जातकों को गुजरना होगा. ज्योतिषाचार्य की मानें तो कन्या राशि वाले जातक इस दौरान किसी के बहकावे में बिल्कुल भी ना आएं. धारदार हथियार लेकर ना चलें, नदी नाले से दूरी बनाकर रहें. भारी सामान ना उठाएं. ऐसा करते हैं तो नुकसान होगा. बल्कि कोशिश करें कि इस दौरान हर दिन गणेश जी को दूर्वा (दूबी) चढ़ाकर प्रणाम करें संकट चलेगा टलेगा.

कुंभ राशि: कुम्भ कुंभ राशि के जातकों की बात की जाए तो इस राशि के जातकों के लिए भी समय सही नहीं है. 15 अगस्त से 22 अगस्त के दौरान इस राशि के जातकों को भी थोड़ा सावधान रहना होगा. ज्योतिषाचार्य के बताए अनुसार अगर उपाय करते हैं तो संकट भी टलेगा. बात कुंभ राशि की करें तो इस राशि के जातक अपने मित्रों से सावधान रहें, कहीं पर भी गलत बयान न दें, किसी से गलत बर्ताव न करें, किसी के साथ विवाद न करें, गाय- बैल से दूरी बनाकर रहें. इस दौरान जमीन पर बिल्कुल भी ना सोएं. देर रात तक अगर घूमने की आदत है तो आदत में थोड़ी सुधार कर लें. कुछ दिनों के लिए देर रात तक तो बिल्कुल भी ना घूमें. बल्कि कोशिश करें कि इस दौरान अपने बड़ों के सानिध्य में रहें और अगर कोई उपाय करना चाह थे हैं तो हनुमान जी के दर्शन हर दिन करें. लाल फूल चढ़ाएं, प्रणाम करें और सुरक्षित रहें.

(Monday Horoscope) (15 August Horoscope)

Disclaimer: यह जानकारी ज्योतिषाचार्य सुशील शुक्ला शास्त्री द्वारा आप तक पहुंचाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details