मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हनी ट्रैप केस : नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज, कहा- पेनड्राइव है तो उजाकर क्यों नहीं करते

By

Published : May 23, 2021, 2:04 PM IST

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर कमलनाथ ने अपने पास पेनड्राइव रखी है तो उसे उजागर क्यों नहीं कर देते, सारा प्रदेश देख लेगा। सभी चेहरे बेनकाब हो जाएंगे.

Narottam Mishra on Kamal Nath
नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान के बाद शुरू हुई राजनीतिक बयानबाजी अभी थमी नहीं है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यदि कमलनाथ ने अकेले में पेनड्राइव देख ली हो तो अब उसे उजागर कर दें, जिससे कि सबको पता चल जाए कि आखिर इसमें कौन-कौन हैं और वो चेहरे बेनकाब हो जाएं.

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ को संविधान की शपथ भी याद दिलाई और कहा कि मेरा शुरू से मानना है कि हमने पद और गोपनीयता की शपथ ली है, सरकारी रिकॉर्ड हम अपने पास रख नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा कि हां यदि आपने पेनड्राइव रखी है तो उसे उजागर क्यों नहीं कर देते, सारा प्रदेश देख लेगा.

नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज

प्रदेश की राजनीति में हनी ट्रैप कांड से भूचाल आया हुआ है. कांग्रेस ने हनीट्रैप की पेनड्राइव अपने पास होने की बात कह कर भाजपा पर हावी होना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे, तभी उन्होंने हनी ट्रैप की ओरिजिनल पेन ड्राइव अपने पास रख ली थी. इस मामले के सारे सबूत भी अपने पास रख लिए हैं.

Honey trap मामले पर मंत्री ओपीएस भदौरिया का पलटवार, CM रहते ही क्यों नहीं की कार्रवाई

कमलनाथ ने उस वक्त किसी का भी नाम ओपन नहीं किया, हो सकता है सियासत का हिस्सा हो. लेकिन अब जब सोनिया भारद्वाज आत्महत्या के मामले में उमंग सिंगार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ऐसे में कमलनाथ ने साफ कह दिया कि यदि उमंग सिंघार को परेशान किया तो, उनके पास भी हनीट्रैप की पेनड्राइव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details