मध्य प्रदेश

madhya pradesh

JP Nadda MP Visit: एमपी में यूथ और बूथ के जरिए चुनाव अभियान का बिगुल फूकेंगे जेपी नड्डा, ऐसा होगा चुनावी प्लान

By

Published : May 28, 2022, 5:58 PM IST

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP MP) ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) के लिए अभी से अपनी तैयारियां तेज कर दी है. अब बीजेपी की नजर पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय के वोट बैंक पर है. यही कारण है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा मध्य प्रदेश में तीन दिवसीय संगठनात्मक दौरा करने जा रहे हैं. इस दौरे में वो कार्यकर्ताओं के जरिए ग्राउंड लेवल पर पार्टी के कार्यों की समीक्षा करेंगे.

JP Nadda visit mp
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा

भोपाल :बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) का एमपी के तीन दिवसीय संगठनात्मक दौरा शुरु होने जा रहा है. नड्डा के आगमन को लेकर राजधानी भोपाल में तैयारियां तेज कर दी गई हैं. 1 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी मंडल से लेकर प्रदेश स्तर तक के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भोपाल में होगा. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक और प्रदेश के मंत्रिमंडल की परिचय बैठक भी आयोजित होगी. पंचायत चुनाव और नगरीय निकाय के साथ आने वाले कार्यक्रमों का रोड मैप राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने रखा जाएगा.

कोर ग्रुप की बैठक होगी आयोजित : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) ने नड्डा के दौरे को लेकर शनिवार को जानकारी दी. शर्मा ने बताया कि भोपाल में सम्मेलन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष 2 और 3 जून को जबलपुर में रहेंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद उनका महाकौशल प्रांत में पहला दौरा है. कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक स्वागत करने के लिए तैयारी पूरी कर ली हैं. नड्डा जबलपुर मंडल कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करेंगे. इसके बाद कोर ग्रुप की बैठक भी आयोजित होगी.

JP Nadda MP Visit: 1 से 3 जून तक मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष, चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे

यूथ कनेक्ट का अभियान:वीडी शर्मा ने बताया कि कुशाभाऊ ठाकरे की जन्मशताब्दी वर्ष को लेकर यूथ कनेक्ट का अभियान (youth connect campaign mp) चल रहा है. इसलिए जबलपुर में युवा संवाद का आयोजन किया जाएगा. इसमें समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में कार्य करने वाले युवा जो सीधे पार्टी से नहीं जुड़े हैं, उनसे राष्ट्रीय अध्यक्ष संवाद करेंगे. जबलपुर में सामान्य कार्यकर्ताओं के निवास पर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचेंगे. साथ ही वो सोशल मीडिया, आईटी एवं आर्थिक प्रकोष्ठ सहित अन्य टोलियों को भी संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details