मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस नेताओं को रेत और शराब की चिंता, इससे समझ आता है उनकी निगाहें कहां पर हैं: नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Aug 11, 2020, 12:47 PM IST

शराब और रेत खदान को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार सरकार को घेरा जा रहा है. इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस में प्रमाण देगी तो हम कार्रवाई करेंगे, लेकिन कांग्रेस के समय के ही ठेकेदार काम कर रहे हैं.

Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। कांग्रेस लगातार शराब और रेत खदान को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस के इन आरोपों पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस नेताओं की नजर शराब और रेत पर है. कांग्रेस लगातार शराब और रेत की चिंता कर रही है. कांग्रेस में प्रमाण देगी तो हम कार्रवाई करेंगे, लेकिन कांग्रेस के समय के ही ठेकेदार काम कर रहे हैं.

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह और कांग्रेस के अन्य नेताओं के शराब महंगी करने और रेत के अवैध उत्खनन के आरोपों पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस के नेता को रेत और शराब की चिंता है. इससे समझ सकते हैं कि उनकी निगाहें कहां पर हैं.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

वहीं बड़वानी की घटना पर गृह मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. कार्रवाई की भी गई है और ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होगी. इसके अलावा विवेक तंखा के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि पता नहीं विवेक तंखा को बीजेपी ही क्यों दिखती है, कांग्रेस क्यों नहीं दिखती.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

वहीं कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के लगातार अपनी ही पार्टी को घेरने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, लक्ष्मण सिंह को राजनीति का लंबा अनुभव है, लेकिन पता नहीं कमलनाथ को उनकी बातें क्यों समझ में नहीं आती. अगर लक्ष्मण सिंह की बातें कमलनाथ के समझ में आ जाती तो शायद आज वो विपक्ष में नहीं होते. इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस साल 15 अगस्त पर 244 कैदियों को जेल से रिहा किया जाएगा.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

ABOUT THE AUTHOR

...view details