मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर अवैध हथियारों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, 11 पिस्टल बरामद, मुरैना से पहुंचे थे खरीदने

By

Published : Apr 1, 2022, 6:25 PM IST

burhanpur police arrested 2 smuggler

बुरहानपुर में अवैध हथियारों के निर्माण का गढ़ बने पाचोरी गांव में बनी 11 पिस्टल के साथ खकनार पुलिस ने मुरैना के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया.

बुरहानपुर।अवैध हथियारों के निर्माण का गढ़ बने जिले के पाचोरी गांव में बनी 11 पिस्टल के साथ पुलिस ने मुरैना के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को दोनों आरोपियो को न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा ने बताया कि दोनों आरोपी एक मोबाइल नंबर के सहारे यहां तक पहुंचे थे. पिस्टल बेचने वाले को प्रति पिस्टल दस हजार रुपये का भुगतान किया गया है. अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह मोबाइल नंबर किसका है. पुलिस जानकारी जुटा रही है.

अवैध पिस्टलों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर पकड़ाए आरोपी :पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा के मुताबिक गुरुवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पाचोरी से टीका बलड़ी मार्ग पर दो व्यक्ति सफेद रंग के थैले में अवैध हथियार लेकर जा रहे हैं. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस की टीम गठित कर नाकाबंदी की गई. शाम को दोनों आरोपी जब पुलिस टीम की रेंज में पहुंचे तो उन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया गया है.

11 पिस्टल बरामद :तलाशी लेने पर आरोपी सुग्रीव के थैले से छह पिस्टल और बीरबल के थैले से पांच पिस्टल बरामद हुई है. पूछताछ में दोनों ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने की बात कबूल की है. दोनों आरोपी मुरैना जिले के हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 25(1-B)(A) आयुध अधिनियम का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details