मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आकाश विजयवर्गीय का अल्टीमेटम इंदौर में 48 घंटे में बंद करो जावेद हबीब के सेलून, महिला के सिर पर थूकने का मामला

By

Published : Jan 7, 2022, 4:16 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 4:35 PM IST

महिला के सिर पर थूकने का जावेद हबीब के शो का वीडियो वायरल होते ही विधायक (bjp mla akash vijayvargiya)आकाश विजयवर्गीय खासे नाराज नजर आए. उन्होंने इंदौर जिला प्रशासन से शहर में स्थित जावेद हबीब के सभी ट्रेनिंग सेंटर (shut javed habib salon 48 hour in indore) अगले 48 घंटे में (akash vijayvargiya ultimatum) बंद कराने का अल्टीमेटम दिया है.

Javed habib spitting
इंदौर में बंद कराए जाएंगे जावेद हबीब हेयर सेलून

इंदौर। हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा अपने हेयर कटिंग शो में एक महिला के सिर पर थूकने के मामले से इंदौर में विवाद की स्थिति बन गई है. हबीब के शो का वीडियो वायरल होते ही विधायक (bjp mla akash vijayvargiya)आकाश विजयवर्गीय खासे नाराज नजर आए. उन्होंने इंदौर जिला प्रशासन से शहर में स्थित जावेद हबीब के सभी ट्रेनिंग सेंटर (shut javed habib salon 48 hour in indore) अगले 48 घंटे में (akash vijayvargiya ultimatum) बंद कराने का अल्टीमेटम दिया है. हालांकि जावेद हबीब अपनी इस हरकत के लिए माफी मांग चुके हैं, लेकिन आकाश विजयवर्गीय के अल्टीमेटम के बाद इंदौर में विवाद की स्थिति बन गई है.

महिला ने लगाया था आरोप, वायरल हुआ वीडियो

एक महिला ने आरोप लगाया था कि जावेद हबीब ने थूक लगाकर उनके बाल काटे। इसका एक वीडियो भी सामने आया। बाल काटते हुए वे कहते हैं, मेरे बाल गंदे हैं, गंदे क्यों हैं, क्योंकि शैम्पू नहीं लगाया..। ध्यान से सुनो अगर पानी की कमी है न तो..(ये कहते हुए महिला के बालों में थूकते हैं) और कहते हैं, इस थूक में जान है। इस समय यह महिला असहज हो जाती है। सेमिनार में मौजूद लोग तालियां बजाते हैं। महिला ने कहा, मैं नुक्कड़ गली में हेयर कट करवा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद इंदौर में जावेद हबीब के सभी सेंटरों के खिलाफ आंदोलन और विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं.

जावेद हबीब ने मांगी माफी

इस मामले में सफाई देते हुए हेयर स्टायलिश जावेद हबीब ने सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि इस तरह के सेमिनारों में जाते हैं तो इसे कई बार ह्यूमरस बनाने के लिए ऐसा करना पड़ता है. जावेद हबीब ने कहा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं, प्रोफेशनल्स सेमिनार होते हैं, हमारे शो लंबे होते हैं, इसलिए इसे ह्ययूमरस बनाना पड़ता है,। लेकिन अगर आपको ठेस पहुंची है तो माफ करो, सॉरी.

निगम कर्मचारी की क्रिकेट बेट से पिटाई कर सुर्खियों में रह चुके हैं आकाश
इंदौर में जावेद हबीब का एक हेयर कटिंग ट्रेनिंग सेंटर है, जबकि कई दुकानें हैं जो उनके हेयर स्टाइलिश ब्रांड नेम से संचालित हो रही हैं. इन तमाम दुकानों को अब बंद करने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पूर्व में भी नगर निगम के एक अधिकारी की क्रिकेट बेट से पिटाई करने के मामले में देश भर में चर्चा में आए थे. यह दूसरा ऐसा मामला है जब खुद आकाश विजयवर्गीय ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ सीधे तौर पर मोर्चा खोल दिया है.

Last Updated : Jan 7, 2022, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details