मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MLA Rambai Bungalow Bhopal: पथरिया विधायक रामबाई के शासकीय आवास में चोरी, काजू-बादाम तक ले गए चोर

By

Published : Aug 9, 2022, 11:50 AM IST

MLA Rambai Bungalow Bhopal

भोपाल में टीटी नगर के 74 बंगला में दमोह विधायक रामबाई के शासकीय आवास का ताला टूट गया. विधायक रामबाई जब सोमवार को दमोह से वापस भोपाल पहुंचीं तब इस चोरी का पता चला. टीटी नगर पुलिस विधायक के ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है. पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. (MLA Rambai Bungalow Bhopal) (Bhopal Thieves Entered MLA Rambai Bungalow) (Theft In Bhopal VIP Area 74 Bungalow)

भोपाल।राजधानी भोपाल के VIP क्षेत्र 74 बंगला में फिर से चोरी की वारदात सामने आई है. इस क्षेत्र में मंत्रियों और विधायकों के शासकीय आवास है. इस बार चोरों ने पथरिया विधायक रामबाई के शासकीय आवास को निशाना बनाया है. हालांकि राम बाई के ड्राइवर की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है, लेकिन यह चोरी पुलिस की गश्त पर बड़ा सवाल खड़ा करती है. (MLA Rambai Bungalow) (Theft In Bhopal VIP Area 74 Bungalow)

विधायक, मंत्रियों के आवास असुरक्षित:भोपाल में टीटी नगर के 74 बंगला में दमोह की विधायक रामबाई के शासकीय आवास का ताला तोड़कर घुसे बदमाश किराना और कीमती सामान चोरी करके ले गए. विधायक रामबाई जब सोमवार को दमोह से वापस भोपाल पहुंची तब उनको इस चोरी का पता चला. टीटी नगर पुलिस ने विधायक के ड्राइवर की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है. पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल चोरी करने वालों का कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (MLA Rambai Bungalow) (Theft In Bhopal VIP Area 74 Bungalow)

Bhopal Fake Police: भोपाल-इंदौर में असली-नकली पुलिस का अजब-गजब खेल, दो भाई वर्दी पहनकर रात में करते थे ये काम

रामबाई के पहुंचने पर हुआ खुलासा: टीटी नगर उपनिरीक्षक रतन सिंह ने बताया कि ग्राम पिपरिया चंपत तहसील पथरिया थाना दमोह निवासी जितेंद्र चौहान (38) विधायक रामबाई के वाहन का चालक है. वह 19 जुलाई को 74 बंगला के शासकीय आवास बी-23 में ताला लगाकर दमोह चले गए थे. जीतेंद्र रविवार को विधायक रामबाई के साथ वापस भोपाल आए तो देखा कि, मकान का ताला टूटा था. घर का सामान बिखरा था. घर से किराना के अलावा कीमती सामान गायब हुआ है. पुलिस ने जितेंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि चोरी गए सामान की लिस्ट विधायक उपलब्ध कराएंगी. इधर रामबाई का कहना है कि, मेरे बंगले से पंखे, लाइट और बाहर का सामान चोरी हुआ है.(MLA Rambai Bungalow) (Theft In Bhopal VIP Area 74 Bungalow)

ABOUT THE AUTHOR

...view details