मध्य प्रदेश

madhya pradesh

...जब शिक्षिकाओं के साथ डांस करता दिखा एक शिक्षक, देखिए फिर क्या हुआ

By

Published : Mar 18, 2022, 10:47 AM IST

भोपाल में एक शिक्षक के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. "तेरी आंखों का ये काजल..." गीत पर शिक्षक अपनी साथी शिक्षिकाओं के साथ स्कूल में डांस करता नज़र आ रहा है. शिक्षक खुद को शिवराज सिंह का करीबी रिश्तेदार बता रहा है. (Bhopal teacher dance video)

Bhopal teacher dance video goes viral
भोपाल में एक शिक्षक के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है

भोपाल। राजधानी में शिक्षा के मंदिर में शिक्षक और शिक्षिकाओं के डांस का वीडियो सामने आया है, जिसपर हड़कंप मचा हुआ है. इस वीडियो में एक शिक्षक अपनी साथी को पकड़ने की कोशिश भी कर रहा है. ये वीडियो भोपाल के बबड़िया कला के सरकारी मिडिल स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाओं का है जो- "तेरी आंखों का ये काजल..." गीत पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

भोपाल में एक शिक्षक के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है

शिक्षक खुद को बता रहा है शिवराज सिंह का करीबी रिश्तेदार

इस वायरल वीडियो में जो शिक्षक दिखाई दे रहे हैं उनका नाम कप्तान सिंह चौहान बताया जा रहा है. इस मामले में कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- "सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भोपाल के बावड़िया कला के सरकारी स्कूल के यह शिक्षक कप्तान सिंह “चौहान” जो कि ख़ुद को मामाजी का करीबी रिश्तेदार बताते हैं, स्कूल में एक कार्यक्रम में महिला शिक्षकों के बीच घुसकर डांस करते हुए….? मामाजी के पास के इलाके के हैं, कुछ भी कर सकते हैं…?

कांग्रेस ने सीएम पर साधा निशाना

कांग्रेस ने ये वीडियो वायरल करते हुए CM शिवराज पर निशाना साधा है और जो शिक्षक डांस कर रहे हैं उन्हें मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताया जा रहा है. प्रदेश में सरकारी स्कूल के टीचरों पर आरोप भी लगते रहे हैं कि शिक्षक 70 हजार रुपये प्रति माह वेतन ले रहे हैं, लेकिन कई शिक्षक अपना रसूख दिखाकर स्कूल भी नहीं आते. ऐसे में बच्चों का भविष्य कैसे उज्ज्वल होगा जब पढ़ाने वाले इस तरह डांस और अन्य कार्यक्रम में लगे हुए हैं.

भगोरिया मेले के रंग में रंगे 'मामा', आदिवासियों संग ढ़ोल की ताल पर जमकर थिरके, देखें Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details